होम /न्यूज /तकनीक /

काफी कम कीमत में Vivo ने लॉन्च किया 8GB रैम वाला फोन, खासियतें कई और भी!

काफी कम कीमत में Vivo ने लॉन्च किया 8GB रैम वाला फोन, खासियतें कई और भी!

वीवो ने अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y50t को लॉन्च कर दिया है.

वीवो ने अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y50t को लॉन्च कर दिया है.

वीवो ने अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y50t को लॉन्च कर दिया है. इसमें स्नैपड्रैगन चिपसेट, पंच-होल कैमरा कटआउट डिजाइन, 48 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा समेत अच्छी RAM जैसे शानदार फीचर दिए हैं. 8GB रैम वाले इस फोन की कीमत 1399 चीनी युआन (लगभग 16,350 रुपये) है. फोन की सेल जल्द शुरू होगी. कंपनी ने इसमें 4GB एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दिया है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. वीवो ने अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y50t को लॉन्च कर दिया है. इसमें स्नैपड्रैगन चिपसेट, पंच-होल कैमरा कटआउट डिजाइन, 48 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा समेत अच्छी RAM जैसे शानदार फीचर दिए हैं. वीवो का यह फोन फिलहाल के लिए चीन में लॉन्च किया गया है. 8GB रैम वाले इस फोन की कीमत 1399 चीनी युआन (लगभग 16,350 रुपये) है. फोन की सेल जल्द शुरू होगी. कंपनी ने Y50t को दो कलर ऑप्शन्स- ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक में पेश किया है.

    वीवो Y50t के फीचर और स्पेसिफिकेशन
    फोन में कंपनी 1080×2480 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD पैनल ऑफर कर रही है. फोन 60Hz के रिफ्रेश रेट और 90.72 प्रतिशक के स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन को 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. खास बात है कि इसमें कंपनी 4GB एक्सटेंडेड रैम फीचर भी ऑफर कर रही है. यूजर जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं.

    ये भी पढ़ें – ‘लीक्स के बादशाह’ सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5जी की कीमतें और स्टोरेज वेरिएंट लीक

    तीन कैमरा, पहला सेंसर 48 MP का
    प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है. सिक्योरिटी की बात करें तो इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, जिसे की पावर बटन पर ही दिया गया है. कंपनी ने फेस अनलॉक फीचर भी दिया है. पावर बैकअप में 18 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है.

    Tags: Portable gadgets, Smartphone, Vivo

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर