होम /न्यूज /तकनीक /

8GB RAM के आया Vivo का नया सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा

8GB RAM के आया Vivo का नया सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा

Vivo Y55s 5G.

Vivo Y55s 5G.

Vivo का नया फोन बजट रेंज में आता है. ये डिवाइस 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है और ये 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है. यह स्मार्टफोन Android 11 पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी के Origin OS skin की लेयर है.

    वीवो (Vivo) ने उसकी Y सीरीज में एक नए 5G स्‍मार्टफोन Vivo Y55s 5G को इसी हफ्ते लॉन्‍च कर दिया है. खास बात ये है कि कंपनी का ये नया 5G स्मार्टफोन बजट रेंज सेगमेंट का है. हालांकि इस स्मार्टफोन के लिए एक लिस्टिंग अब कंपनी की वेबसाइट पर लाइव है, लेकिन ये कब तक बिक्री के लिए जाएगा, इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. Vivo Y55s 5G स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इसकी कीमत CNY 1,699 यानि करीब 20,200 रुपये है.

    वीवो का ये नया स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इसमें ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर शामिल है. इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले है.  Vivo Y55s 5G में मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर की ताकत है.

    (ये भी पढ़ें- बड़ी छूट पर मिल रहा है Samsung का 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, कीमत 8 हज़ार से कम)

    ये डिवाइस 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है और ये 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है. यह स्मार्टफोन Android 11 पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी के Origin OS skin की लेयर है. चीन में लॉन्‍च हुए इस स्‍मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है.

    कैमरे के तौर पर Vivo Y55s 5G में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है, जबकि 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर कभी न करें ये 8 गलतियां, हमेशा के लिए बैन हो सकता है आपका अकाउंट!)

    पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे USB टाइप-सी पोर्ट और 18W चार्जर से फुल किया जा सकता है. वहीं स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी मौजूद है. साथ ही यूएसबी टाइप सी पोर्ट सपेार्ट दिया गया है.

    Tags: Tech news, Vivo

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर