Vodafone का बेहतरीन प्लान, 205 रुपये में मिलेगा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Vodafone का बेहतरीन प्लान, 205 रुपये में मिलेगा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
Vodafone के कुछ प्लान काफी सस्ते और अच्छे हैं. इसका 205 रुपये के प्लान में आपको काफी अच्छे बेनिफिट्स मिलते हैं.

Vodafone के कुछ प्लान काफी सस्ते और अच्छे हैं. इसका 205 रुपये के प्लान में आपको काफी अच्छे बेनिफिट्स मिलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2019, 8:41 PM IST
  • Share this:
वोडाफोन मार्केट में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है. इसके लिए कंपनी न सिर्फ नए नए प्लान लॉन्च करती रहती है बल्कि कुछ प्लान्स में बदलाव भी करती रहती है. देखा जाए तो वोडाफोन के कुछ प्लान काफी सस्ते और अच्छे हैं. हम आपको बताते हैं कि कौन से हैं ये प्लान-

Vodafone का 205 रुपये का प्रीपेड प्लान-
वोडाफोन का पहला प्लान 205 रुपये का है और यह एक बोनस प्रीपेड प्लान है. इसमें टॉक टाइम नहीं मिलता है लेकिन दूसरी सुविधाएं जैसे कॉल और डेटा की सुविधा मिलती है. कॉलिंग बेनिफिट के लिए सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स मिलेंगी. इस प्लान में कस्टमर्स को 600 एसएमएस भी मिलेगें. इस प्लान की वैलिडिटी 35 दिनों की वैलिडिटी भी मिलेगी. इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को फ्री लाइव टीवी, मूवीज़ और वोडाफोन प्ले स्टोर तमाम चीज़ें मिलेंगी. (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर कर दिया गया है अकाउंट Block तो अपनाएं ये तरीका)


वोडाफोन प्रीपेड 225 रुपये का प्लान-


वोडाफोन का यह प्रीपेड प्लान भी ऊपर वाले प्लान की तरह ही है. लेकिन इसकी वैलिडिटी 48 दिन की है. इसमें यूज़र्स को कोई टॉकटाइम नहीं मिलता बल्कि लोकल, एसटीडी और रोमिंग पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा पूरी वैलिडिटी पीरियड के अंदर 4 जीबी का डेटा भी मिलता है. साथ ही सब्सक्राइबर्स को 48 घंटे की अतिरिक्त वैलिडिटी और फ्री लाइव टीवी, मूवीज़ और वोडाफोन प्ले स्टोर और भी तमाम सुविधाएं मिलेंगी.

पहले लॉन्च हो चुका है 229 का प्लान-
इसके पहले वोडाफोन ने 229 रुपये का प्लान लॉन्च किया था जिसमें सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी टॉकटाइम के साथ-साथ रोज़ाना 2 जीबी डेटा मिलेगा. इन बेनिफिट्स के अलावा यूज़र्स को 100 एमएमएस और वोडाफोन प्ले ऐप पर फ्री लाइव टीवी, मूवी जैसी तमाम सुविधाएं भी मिलती हैं.



ध्यान देने वाली बात यह है कि यह दोनों ऑफर कर्नाटक, बिहार, झारखंड, दिल्ली एनसीआर और यूपी वेस्ट में उपलब्ध हैं. इन प्लान्स की दूसरे क्षेत्रों में उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि हाल ही में दिल्ली एनसीआर रीजन में वोडाफोन को 4 जी नेटवर्क के मामले में सबसे अच्छा ऑपरेटर घोषित किया गया था.

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर फोटो भेजने या डाउनलोड करने में होती है परेशानी तो अपनाएं ये तरीके
ये भी पढ़ें-WhatsApp पर भूलकर भी ना करें ये गलती! 20 लाख अकाउंंट हो चुके हैं बैन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज