लाइव टीवी

ये कंपनी दे रही है 28 गुना ज्यादा इंटरनेट डेटा, ऐसे उठायें लाभ

News18Hindi
Updated: March 8, 2019, 11:51 AM IST
ये कंपनी दे रही है 28 गुना ज्यादा इंटरनेट डेटा, ऐसे उठायें लाभ
एयरटेल और वोडाफोन आईडिया यूजर्स को मिलेगा 28 गुना ज्यादा इंटरनेट

एयरटेल और वोडाफोन आईडिया यूजर्स को मिलेगा 28 गुना ज्यादा इंटरनेट

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2019, 11:51 AM IST
  • Share this:
टेलिकॉम कंपनियों के बीच डेटा वार थमने का नाम नही ले रहा है. ऐसे में कंपनियां एक तरफ जहां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए सस्ते दाम में ज्यादा बेनिफिट्स वाले प्लान लॉन्च कर रही हैं तो वहीं अपने पुराने प्लान को रिवाइज भी कर रही हैं. ऐसे में एक बार फिर एयरटेल और वोडाफोन आईडिया ने अपने 169 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिवाइज कर दिया है, जिसमें अब 28 गुना ज्यादा डेटा का लाभ मिलेगा. आइए जानते हैं कैसे...

अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं और अब 169 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो इसमें आपको रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नंबर पर कॉलिंग अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को नेशनल रोमिंग के साथ ही पूरी वैलिडिटी के लिए 100 एसएमएस का भी लाभ मिल रहा है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 1GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिल रहा था.

ये भी पढ़ें: ऐसे वॉट्सऐप यूज करने वालों को कंपनी ने दी वॉर्निंग, जानें क्या है मामला



वहीं Vodafone Idea ने भी अपने 169 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है. इस प्लान में पहले यूजर्स को जहां अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही पूरी वैलिडिटी के लिए 1GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता था, वहीं अब इस प्लान में यूजर्स को 28GB डेटा का लाभ मिलेगा, यानी आपको अब रोजाना 1GB डेटा का लाभ मिलेगा. इसके आलवा इसमें यूजर्स को 100 एसएमएस का भी लाभ मिल रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.



ये भी पढ़ें: अपने फोन में जरूर रखें ये 32 सरकारी ऐप, नहीं काटने पड़ेंगे दफ्तरों के चक्कर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading