Vodafone का ग्राहकों को बड़ा झटका! बंद हुए ये तीन पॉपुलर प्रीपेड रिचार्ज प्लान

Vodafone-Idea
Vodafone-Idea

कंपनी ने देश के 8 सर्किल में डबल डेटा ऑफर (double data offer) देने वाला प्लॉन बंद कर दिया है. कंपनी ने पिछले महीने 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्लान में डबल डेटा ऑफर दिया जा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 7:44 AM IST
  • Share this:
टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने लॉकडाउन के दौरान अपने ग्राहकों (lockdown) को जोरदार झटका दिया है. कंपनी ने देश के 8 सर्किल में डबल डेटा ऑफर (double data offer) देने वाला प्लॉन बंद कर दिया है. कंपनी ने पिछले महीने 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्लान में डबल डेटा ऑफर दिया जा रहा था. इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डेटा मिल रहा था और डबल डेटा ऑफर के बाद 3 जीबी डेटा मिलता था.

रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन-आइडिया ने सूचना दी है कि आध्रप्रदेश, बिहार, गुजरात, केरल, महाराष्ट्र और गोवा, नॉर्थ ईस्ट, पंजाब और उत्तर प्रदेश (पश्चिम) के यूज़र्स को अब डबल डेटा ऑफर नहीं मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-क्या घर में AC चलाने से फैलता है कोरोना वायरस? यहां जानें कितना सच है ये दावा)



249 रुपये वाला प्लान
डबल डेटा ऑफर के तहत यूजर्स को इस प्लान में रोज 3 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब इसमें 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. यूज़र्स को इस प्लान में पहले के जैसे ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा यूज़र्स को वोडाफोन प्ले और Zee5 जैसे प्रीमिमय ऐप उपलब्ध रहेंगे. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

399 रुपये वाला प्लान
डबल डेटा ऑफर के तहत यूज़र्स को इस प्लान में रोज 3 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब इसमें 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. यूज़र्स को इस प्लान में अब अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा यूज़र्स को वोडाफोन प्ले और Zee5 जैसे प्रीमिमय ऐप की सुविधा भी मिलेगी. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एक साथ 256 लोगों को भेजें Message, नहीं बनाना पड़ेगा Group)

599 रुपये वाला प्लान
डबल डेटा ऑफर के तहत पहले यूज़र्स को इस प्लान में रोज 3 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब इसमें 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. यूज़र्स को इस प्लान में पहले के जैसे ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा यूज़र्स के लिए वोडाफोन प्ले और Zee5 जैसे प्रीमिमय ऐप उपलब्ध रहेंगी. इस पैक की वैलिडिटी 84 दिनों की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज