Vodafone ग्राहकों तोहफा! 98 रुपए वाले प्लान में फ्री मिल रहा है 6GB एक्स्ट्रा डेटा साथ ही ये बेनेफिट्स भी

Vodafone ग्राहकों तोहफा! 98 रुपए वाले प्लान में फ्री मिल रहा है 6GB एक्स्ट्रा डेटा साथ ही ये बेनेफिट्स भी
Voda-Idea ने SC में कहा- AGR पैसा चुकाने के बाद नहीं दे पाएंगे लोगों की सैलरी

अगर आप Vodafone यूजर्स हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर देगी. कंपनी ने अपने 98 रुपये वाले प्रीपेड पैक (Prepaid Pack) में मिलने वाले डेटा में 100 फीसदी की बढ़ोतरी कर दी है. आइए आपको बता देते हैं कि डीटेल में जानते हैं कि 98 रुपये वाले प्लान में डबल डेटा के साथ और क्या बेनिफिट मिल रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप Vodafone यूजर्स हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर देगी. कंपनी ने अपने 98 रुपये वाले प्रीपेड पैक (Prepaid Pack) में मिलने वाले डेटा में 100 फीसदी की बढ़ोतरी कर दी है. अब इस प्लान में यूजर्स को 6GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है. वोडाफोन का यह पैक उन यूजर्स के लिए काफी काम का है, जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है. आइए आपको बता देते हैं कि डीटेल में जानते हैं कि 98 रुपये वाले प्लान में डबल डेटा के साथ और क्या बेनिफिट मिल रहे हैं.

>> वोडाफोन इंडिया की वेबसाइट पर 98 रुपये वाला प्लान नए डेटा बेनिफिट के साथ लिस्ट हो चुका है. कंपनी इस पैक में अब 12जीबी हाई-स्पीड डेटा दे रही है. पहले इस प्लान में केवल 6जीबी डेटा ही ऑफर किया जाता था.

ये भी पढ़ें: ऐपल-गूगल ने लॉन्च की खास टेक्नोलॉजी, संक्रमित व्यक्ति की देगा जानकारी



>> कंपनी की वेबसाइट पर यह प्लान डेटा ऐड ऑन सेक्शन में उपलब्ध है. 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान को एक स्टैंड अलोन प्लान के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.



एयरटेल ने भी किया रिवाइज
एयरटेल अपने 98 रुपये वाले पैक में मिलने वाले डेटा को पिछले हफ्ते रिवाइज किया था. डेटा की बढ़ी मांग को देखते हुए कंपनी ने इस पैक में 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर करने का फैसला किया था. अब इस पैक में यूजर्स को कुल 12जीबी डेटा मिलता है. एयरटेल के इस प्लान को यूजर एक्स्ट्रा डेटा के लिए अपने ऐक्टिव प्लान के ऊपर टॉप-अप करा सकते हैं. प्लान की वैलिडिटी मौजूदा प्लान जितनी होगी.

इन राज्यों में रहने वालो को मिलेगा ये ऑफर
वोडाफोन अपने 98 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले डबल डेटा बेनिफिट को अभी कुछ सर्कल्स में ऑफर कर रहा है. फिलहाल 100% एक्स्ट्रा डेटा का लाभ आंध्र प्रदेश, केरल, दिल्ली, मुंबई और यूपी ईस्ट के यूजर्स उठा सकते हैं. उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे देश के दूसरे सर्कल्स में भी उपलब्ध करा देगी. ऑफर किन सर्कल्स में उपलब्ध कराया जा चुका है इसकी डीटेल जानकारी कंपनी की वेबसाइट से ली जा सकती है.

ये भी पढ़ें: Nokia यूज़र्स का खत्म हुआ इंतज़ार! इन स्मार्टफोन को मिल गया ये खास फीचर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading