Vodafone का धमाकेदार प्लान, सस्ते रिचार्ज में फ्री कॉलिंग और हर दिन 4GB डेटा

Vodafone का धमाकेदार प्लान, सस्ते रिचार्ज में फ्री कॉलिंग और हर दिन 4GB डेटा
वोडाफोन का डबल डेटा प्लान.

वोडाफोन की प्रीपेड प्लान (prepaid plan) की लिस्ट में कई ऐसे प्लान है, जिसमें पहले जितनी कीमत में अब ज़्यादा बेनिफिट दिया जा रहा है...

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अगर आप कम कीमत में ज़्यादा फायदे वाला प्लान तलाश रहे हैं तो वोडाफोन (vodafone) आपके लिए कई सारे ऑप्शन लाता है. वोडाफोन की प्रीपेड प्लान (prepaid plan) की लिस्ट में कई ऐसे प्लान भी है, जिसमें पहले जितनी कीमत में अब ज़्यादा बेनिफिट दिया जा रहा है और आजकल किसी प्लान में ज़्यादा डेटा मिलना यानी कि ज़्यादा आसानी से काम. दरअसल हम बात कर रहे हैं वोडाफोन के 299 रुपये वाले प्लान के बारे में जिसमें पहले हर दिन 2GB डेटा दिया जा रहा था, लेकिन अब इसी प्लान में ग्राहकों को हर दिन 4GB डेटा यानी कि पूरा डबल बेनिफिट मिलेगा.

आईए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल...

(ये भी पढ़ें- जल्द बदल जाएंगे सबके मोबाइल नंबर! 10 की जगह होंगी 11 डिजिट, जानें डिटेल)



वोडाफोन आइडिया के तीन डबल डेटा प्लान



दरअसल वोडाफोन ने हाल ही में अपने कुछ पुराने प्लान के साथ ज़्यादा बेनिफिट का ऐलान किया है. कंपनी ने जिन प्लान के साथ ज़्यादा डेटा ऑफर पेश किया है, उसमें 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्लान शामिल हैं. अगर इनमें से सबसे सस्ते प्लान 299 रुपये की बात करें तो इतनी कम कीमत में कई फायदे मिल रहे हैं.

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान.
Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान.


प्लान में मिलता है फ्री कॉलिंग का फायदा
कंपनी के 299 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में हर दिन 4GB डेटा दे रही है. इस रिचार्ज प्लान पर पहले हर दिन 2GB डेटा मिलता था. इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस दिए जाते हैं.

(ये भी पढ़ें-सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4,500 mAh की बैटरी)

इतना ही इन प्लान में ग्राहकों को वोडाफोन प्ले और Zee5 जैसे प्रीमिमय ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. वोडाफोन आइडिया के इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो 299 रुपये वाले प्लान की 28 दिन की रखी गई है. वोडाफोन आइडिया के डबल डेटा ऑफर वाले ये प्लान दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर में उपलब्ध हैं.
First published: May 31, 2020, 4:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading