Vodafone Idea का तोहफा! सिर्फ 51 रुपये के रिचार्ज पर पाएं हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा, कोरोना वायरस भी होगा कवर

Vodaone Idea ने ग्राहकों के लिए खास प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें हेल्थ इंश्योरेंस मिल रहा है.

Vodaone Idea ने ग्राहकों के लिए खास प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें हेल्थ इंश्योरेंस मिल रहा है.

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea - Vi) मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) करने पर हेल्थ इंश्योरेंस (Health Insurance) का फायदा दे रही है. ग्राहक बेहद कम कीमत के रिचार्ज पर कोरोना वायरस जैसी बीमारियों का कवर भी दे रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2021, 11:27 AM IST
  • Share this:
पूरी दुनिया में कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) से हाहाकार मचा हुआ है. लोग इससे बचने के लिए कई तरह के उपाय कर रहे हैं. ऐसे में लोगों का सबसे ज़्यादा हेंल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी पर फोकस है. खास बात है कि टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea - Vi) मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) करने पर हेल्थ इंश्योरेंस (Health Insurance) का फायदा दे रही है. कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में महज 51 रुपये और 301 रुपये का रिचार्ज कराने पर कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी जैसी तमाम दूसरी बीमारियों पर कवर मिल रहा है. वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) ने अपने यूज़र्स को हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ देने के लिए आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस (Aditya Birla Health Insurance - ABHI) के साथ पार्टनरशिप की है.

कंपनी इस प्लान के तहत अस्पताल में भर्ती होने पर एक दिन के 1,000 रुपये तक दे रही है, जिसमें कोरोना वायरस जैसी महामारी भी शामिल है. वहीं ICU ट्रीटमेंट के लिए प्रतिदिन 2,000 रुपये तक देगी.

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Xiaomi का प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और 144Hz का डिस्प्ले)



वीआई हॉस्पिकेयर (Vi Hospicare) स्कीम के तहत कंपनी ग्राहकों को 51 रुपये और 301 रुपये के रिचार्ज पर हेल्थ इंश्योरेंस फ्री में दे रही है. इस नए ऑफर के तहत दोनों कंपनियां बड़े पैमाने पर उन लोगों को हेल्थ इंश्योरेंस कवर मुहैया कराने की योजना बना रही हैं जो अभी तक किसी इंश्योरेंस प्लान का हिस्सा नहीं बने हैं.
वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड यूजर्स को Vi Hospicare स्कीम के तहत अस्पताल में भर्ती होने पर कवर मुहैया कराया जाता है. कंपनी के यूज़र्स को 24 घंटे के अस्पताल में भर्ती होने पर हर दिन 1,000 रुपये तक दे रही है. वहीं ICU ट्रीटमेंट के लिए हर दिन 2,000 रुपये कवर मिलता है.

(ये भी पढ़ें- सस्ते में खरीदें 1.5 टन के दमदार Split AC, लिस्ट में Haier और Whirlpool जैसी पॉपुलर ब्रैंड शामिल)

Vodafone Idea 51 रुपये और 301 रुपये प्लान के फायदे
जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के 51 रुपये वाले प्लान में  सिर्फ SMS दिए जाते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. साथ ही इसमें ग्राहकों को 500 SMS भी फ्री मिलते हैं. दूसरे लाभ के तौर पर इसमें Hospicare की सुविधा मिलती है. वहीं, 301 रुपये में कंपनी एक अनलिमिटेड पैक ऑफर कर रही है. इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 1.5 GB डेटा, हर दिन 100 SMS फ्री दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज