Vodafone का ग्राहकों को तोहफा! सस्ते प्लान में पाएं 4GB डेटा, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग

Vodafone का ग्राहकों को तोहफा! सस्ते प्लान में पाएं 4GB डेटा, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग
Vodafone-Idea

वोडाफोन-आइडिया के नए ऑफर के तहत ग्राहकों को कुछ प्लान में दोगुना डेटा (double data offer) का फायदा दिया जा रहा है. जानें प्लान की पूरी डिटेल...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 5:00 PM IST
  • Share this:
वोडाफोन आइडिया (vodafone-idea) लॉकडाउन के बीच ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाई है.  कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऐसा ऑफर (recharge offer) पेश किया है, जिसमें बिना पैसे खर्च किए पहले जितने पैसे के रिचार्ज पर ग्राहकों को पहले से ज़्यादा सेवा मिल रही है. दरअसल वोडाफोन-आइडिया के नए ऑफर के तहत ग्राहकों को कुछ प्लान में दोगुना डेटा (double data offer) का फायदा दिया जा रहा है. बात करें इस ऑफर में आने वाले सबसे प्लान की तो इसमें 299 रुपये वाला प्लान शामिल किया गया है.

299 रुपये वाला प्लान
डबल डेटा ऑफर के तहत यूजर्स को इस प्लान में पहले रोज़ 2 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब इसमें 4 जीबी डेटा मिलेगा. यानी कि ग्राहक सीधे डबल डेटा ऑफर का फायदा पा सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- नए फोन में इंस्टॉल होकर मिलेगी Aarogya Setu App, बिना रेजिस्ट्रेशन किए नहीं चलेगा फोन- सूत्र)
299 रुपये के प्लान में डबल डेटा दिया जा रहा है.
299 रुपये के प्लान में डबल डेटा दिया जा रहा है.




(ये भी पढ़ें- फोन की फोटो और वीडियोज़ को अपनी TV पर देख सकते हैं आप, सिर्फ बदलनी होगी ये एक Setting)

फ्री मिलती है ये महंगी सर्विसेज़
इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी देगी. प्लान में वोडाफोन प्ले का बेनिफिट मुफ्त में दिया जा रहा है. असल में Vodafone Play की कीमत 499 रुपये है. इसके अलावा प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है.

रिचार्ज करने पर डिस्काउंट दे रहा है वोडाफोन-आईडिया 
कोरोना वायरस लॉकडाउन के मद्देनज़र टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन-आईडिया ने  ‘Recharge for Good’ ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी के इस प्रोग्राम का मकसद ऑनलाइन रिचार्ज को बढ़ावा देना है. जैसा कि बताया गया कि इस स्कीम में यूज़र्स दूसरों का नंबर रिचार्ज करके ईनाम पा सकते हैं. इसमें यूज़र्स अपने दोस्तों, परिवार के लोगों या फिर कंपनी के बाकी ग्राहकों के मोबाइल नंबर रिचार्ज कर सकेंगे. इसके बदले उन्हें 6% का कैशबैक मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है आपके फोन की बैटरी और डेटा, तो अभी Off कर दें ये 3 Settings)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading