लाइव टीवी

Vodafone Idea ने इन प्लान को लेकर किया बड़ा ऐलान, आप भी हैं कस्टमर तो जान लें ये बात

भाषा
Updated: February 6, 2020, 9:51 PM IST
Vodafone Idea ने इन प्लान को लेकर किया बड़ा ऐलान, आप भी हैं कस्टमर तो जान लें ये बात
वोडाफोन आइडिया

दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (Vodafone Idea Ltd.) ने अपने सभी पोस्टपेड उत्पाद और सेवाएं अपने प्रीमियम एवं महत्वाकांक्षी ब्राण्ड अब केवल ‘वोडाफोन रैड’ के तहत पेश करने की घोषणा की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (Vodafone Idea Ltd.) ने अपने सभी सभी पोस्टपेड (Postpaid) उत्पाद और सेवाएं अपने प्रीमियम एवं महत्वाकांक्षी ब्राण्ड अब केवल ‘वोडाफोन रैड’ के तहत पेश करने की घोषणा की है. इसमें आइडिया की पोस्टपेड सेवाएं भी शामिल हैं. कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इसकी शुरूआत मुंबई से करने के बाद अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से इसे सभी सर्किल में पेश किया जाएगा.

इससे हर सर्कल में वोडाफोन रैड पोस्टपेड प्लान, वोडाफोन और आइडिया दोनों ब्राण्ड्स के डिजिटल चैनलों एवं सभी स्टोर पर उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे. इसमें आइडिया ब्राण्ड की पोस्टपेड सेवा आइडिया निर्वाणा के सभी उपभोक्ता वोडाफोन रैड प्लान पर आ जाएंगे. यह बदलाव आइडिया के एंटरप्राइज़ पोस्टपेड उपभोक्ताओं पर भी लागू होगा.
यह भी पढ़ें: ICU में है वोडाफोन, अब सरकार से लाइफलाइन की उम्मीद



वोडाफोन आइडिया के विपणन निदेशक अवनीश खोसला ने कहा, ‘‘हम अपनी कंपनी की थीम के आधार पर अपनी पोस्टपेड पेशकश को वोडाफोन रैड ब्राण्ड के तहत समेकित कर रहे हैं. उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न कीमतों पर उपलब्ध व्यापक प्लान्स के साथ, उपभोक्ता अच्छी से अच्छी दूरसंचार सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.’’

बता दें कि एक दिन पहले ही वोडाफोन ने स्टॉक फाइलिंग में कहा था कि कंपनी की हालत बेहत चिंताजनक है. ऐसी स्थिति में उसे एडजस्टेड ग्रॉस रिवेन्यू के मोर्चे पर राहत की उम्मीद है. वोडाफोन भारत में अपना कारोबार आदित्य बिड़ला ग्रुप की आइ​डिया के साथ मिलकर करती है. हाल ही में कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा था कि अगर वोडाफोन आइडिया को राहत नहीं मिलता है तो कंपनी को अपना बिजनेस बंद करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें:  Airtel का सस्ता प्लान! पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग, देखें 10 हजार से ज़्यादा फिल्मेंबेहद अलग स्क्रीन के साथ आज लॉन्च होगा Poco X2, मिलेगा जूम वाला कैमरा

फेसबुक की COO शेरिल सैंडबर्ग ने की सगाई, फोटो पर लिखा ये इमोशनल कैप्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 9:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर