Vodafone की नई स्कीम, सिर्फ 799 रुपये देकर घर लाएं 4G फोन, ये है शर्त

Vodafone

Vodafone-Home Credit की नई स्कीम के ज़रिए ग्राहक 799 रुपये की डाउनपेमेंट करके 4G स्मार्टफोन खरीद सकेंगे...

  • Share this:
    टेलिकॉम कंपनी (telecom company) वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने होम क्रेडिट इंडिया (Home Credit India) के साथ साझेदारी की है. इसके तहत ग्राहक स्मार्टफोन्स को कम कीमत में आसानी से खरीद सकेंगे. होम क्रेडिट इंडिया एक इंटरनेशनल कंज्यूमर फाइनेंस प्रोवाइडर कंपनी है. साझेदारी के बाद दोनों कंपनियों ने मिलकर एक स्कीम लॉन्च की है. इस स्कीम के ज़रिए ग्राहक 799 रुपये की डाउनपेमेंट करके स्मार्टफोन खरीद सकेंगे. साथ ही इसमें यूज़र्स को 180 दिन का एड ऑन बेनिफिट भी दिया जाएगा.

    स्मार्टफोन्स की शुरुआती कीमत 3,999 रुपये
    होम क्रेडिट पर स्मार्टफोन्स की कीमत 3,999 रुपये से शुरू होती है. ग्राहकों को यहां स्मार्टफोन्स की कई तरह की रेंज मिल जाएगी. नई स्कीम के ज़रिए ग्राहक किसी भी कीमत के 4G स्मार्टफोन्स को सिर्फ 799 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- JioPhone पर धमाकेदार Diwali ऑफर, घर बैठे किसी को भी बेहद सस्ते में गिफ्ट करें ये 4G फोन)



    इसके अलावा Vodafone Idea यूज़र्स को कंपनी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन और हर दिन 100 SMS का प्लान दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन की रखी गई है.

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर कैसे डाउनलोड करें दूसरों के Status की फोटोज़ और वीडियोज़, यहां जानें)

    Home Credit 179 शहरों में 20,000 प्वाइंट ऑफ सेल यानी PoS नेटवर्क के जरिए सर्विस उपलब्ध करा रहा है. Vodafone Idea का कहना है कि यूज़र्स कंपनी के PoS सेंटर में जाकर अपना फोन आसानी से अपग्रेड कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.