• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • सिर्फ 218 रुपये है इस प्रीपेड प्लान की कीमत! मिलेगा 6GB डेटा, फ्री कॉलिंग और कई फायदे

सिर्फ 218 रुपये है इस प्रीपेड प्लान की कीमत! मिलेगा 6GB डेटा, फ्री कॉलिंग और कई फायदे

 ये विकल्प हाेगा लाेगाें के पास

ये विकल्प हाेगा लाेगाें के पास

अगर आप कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं जिसकी कीमत 200 रुपये के करीब है और ज़्यादा डेटा के साथ आए तो आपके लिए अच्छी खबर है...

  • Share this:

    टेलिकॉम कंपनियों (Telecom Companies) के बीच सस्ते प्लान को लेकर बड़ी टक्कर चल रही है. कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश कर रही हैं, जिसमें सबसे ज़्यादा फायदा ग्राहकों को ही हो रहा है. ऐसे में अगर आप 200 रुपये के करीब के प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है क्योंकि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान भी पेश करते हैं जिसकी कीमत कम होने के बावजूद काफी अच्छे बेनिफिट्स के साथ आते हैं. आइए जानते हैं आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के किन सस्ते प्लान के बारे में बता रहे हैं..

    वोडाफोन का 218 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटिड कॉल के साथ आता है. इस प्लान में लोकल और नेशनल नेटवर्क पर अनलिमिटिड कॉल का फायदा दिया जाता है. ग्राहकों को इस प्लान में कुल 6 जीबी डेटा दिया जाता है, साथ ही इसमें 100 लोकल और नेशनल SMS की सुविधा भी मिल रही है. साथ ही इस प्लान में Vi मूवीज़ और TV बेसिक्स एक्सेस का फायदा दिया जाता है.

    (ये भी पढ़ें-  खुशखबरी! Samsung का 17 हज़ार वाला स्मार्टफोन सिर्फ 10,849 रुपये में लाएं घर, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)

    248 रुपये के प्लान में भी कई फायदे
    दूसरी तरफ बात करें वोडाफोन के 248 रुपये वाले प्रीपेड प्लान  की तो इस प्लान में ग्राहकों कोअनलिमिटिड कॉल्स के साथ आता है. इस प्लान में लोकल और नेशनल नेटवर्क पर अनलिमिटिड कॉल मिल रही है.

    इस प्लान में कुल 8 जीबी डेटा मिलता है, साथ ही इसमें 100 लोकल और नेशनल SMS की सुविधा भी मिल रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. साथ ही इस प्लान में Vi मूवीज़ और TV बेसिक्स एक्सेस का फायदा दिया जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज