लाइव टीवी

Vodafone-Idea ग्राहकों को कॉलिंग-इंटरनेट में हुई परेशानी, कंपनी ने दी ये सलाह

भाषा
Updated: April 8, 2020, 8:18 AM IST
Vodafone-Idea ग्राहकों को कॉलिंग-इंटरनेट में हुई परेशानी, कंपनी ने दी ये सलाह
Vodafone-Idea

अगर आप वोडाफोन-आईडिया के यूज़र हैं और आपको इंटरनेट या मोबाइल नेटवर्क में दिक्कत आ रही है, तो जानें कंपनी ने क्या करने की सलाह दी है...

  • Share this:
वोडाफोन-आइडिया (vodafone-idea) के कई ग्राहकों ने मंगलवार को खराब कॉल और डेटा कनेक्टिविटी की शिकायत की. हालांकि, वोडाफोन-आइडिया ने ट्वीट किया कि समस्या को अब सुलझा लिया गया है. ऐप (App) और मोबाइल नेटवर्क (Mobile network) की निगरानी करने वाले डाउन डिटेक्टर (downdetector) के अनुसार विभिन्न स्थानों पर सुबह से ही शिकायतों में अचानक बढ़ोतरी देखने को मिली.

इन शिकायतों में आधी से ज़्यादा शिकायतें डेटा सेवाओं के बारे में थीं, जबकि कुछ ग्राहकों ने अपने क्षेत्र में नेटवर्क के पूरी तरह बंद होने की शिकायत की. ज्यादातर शिकायतें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, पुणे, एर्नाकुलम और गुरुग्राम से थीं.

(ये भी पढ़ें-Jio का बेहद सस्ता प्लान! 100 रुपये से कम में महीने भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 3GB डेटा)



वोडाफोन-आईडिया ने दी ये सलाह



दूरसंचार कंपनी ने हालांकि कहा कि इस मुद्दे को सुलझा लिया गया है. वोडाफोन-आइडिया ने ट्वीट किया कि हम आपको बताना चाहते हैं कि एक अस्थायी समस्या थी, जिसे ठीक कर दिया गया है.  अगर आप अभी भी समस्या का सामना कर रहे हैं तो आपसे अनुरोध है कि कृपया अपने मोबाइल को रिस्टार्ट करें और फिर देखें.

17 अप्रैल तक बढ़ाई वैलिडिटी
वोडाफोन ने हाल ही में अपने प्रीपेड ग्राहकों के प्लान की वैलिडिटी  17 अप्रैल तक बढ़ा दी है. साथ ही बैलेंस खत्म होने पर इमरजेंसी के तौर पर 10 रुपये तक का टॉकटाइम देने की बात भी कही है. कंपनी ने ये कदम पूरे देश में लॉकडाउन के मद्देनज़र उठाया है.
(इनपुट-भाषा से)

(ये भी पढ़ें- बहुत काम का है गूगल से जुड़ा WhatsApp का ये नया ज़रूरी फीचर, जानें कैसे करेगा काम)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 7:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading