लाइव टीवी

वोडाफोन के इस प्लान में मिलेगा 90GB डेटा और नया आईफोन, जानें कैसे

News18Hindi
Updated: February 15, 2019, 5:12 PM IST
वोडाफोन के इस प्लान में मिलेगा 90GB डेटा और नया आईफोन, जानें कैसे
इसके अलावा इसमें यूजर्स को 12 महीने के लिए वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

इसके अलावा इसमें यूजर्स को 12 महीने के लिए वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2019, 5:12 PM IST
  • Share this:
अगर आप वोडाफोन यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. क्योंकि टेलिकॉम कंपनियों के बीच बढ़ते कॉम्पटीशन को ध्यान में रखते हुए वोडाफ़ोन ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए शानदार प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट का लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को 12 महीने का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. वहीं आपको इस प्लान में नया आईफोन 5एस भी मिलेगा. आइए जानते हैं कैसे...

टेलिकॉम टॉक से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस प्लान को RED iPhone Forever के नाम से लॉन्च किया है, जिसके तहत अगर आप महीने में 649 रुपये का प्लान लेते हैं तो इसमें आपको अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इसमें 90 जीबी 2जी/3जी/4जी डेटा हर महीने मिलेगा.

ये भी पढ़ें: इस ऐप से करें देश के लिए बलिदान देने वाले जवानों की मदद



वहीं इस प्लान में यूजर्स को 12 महीने का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए अमेजन का प्राइम विडियो सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. जैसा कि हमने आपको उपर बताया है कि कंपनी ने इस प्लान को RED iPhone Forever  नाम से लॉन्च किया है. ऐसे में अगर आपका आईफोन गलती से आपके हांथ से गिर गया और उसका डिस्प्ले टूट गया या फिर फोन में कुछ भी ख़राब हो गया, तो कंपनी आपको यह फोन रिपेयर कर के वापस देगी. याद रहे इसके लिए आपको सर्विस हैंडलिंग के तौर पर 2000 रुपये देना होगा.



ये भी पढ़ें: Xiaomi ने रिटेलर्स को दी चेतावनी, फर्जी काम करने वालों से रहें सावधान

इतना ही नहीं इस प्लान में वोडाफ़ोन बायबैक ऑफर्स का लाभ भी दे रहा है, जिसके तहत आप अपने मौजूदा आईफोन को रिप्लेस कर नया आईफोन ले सकते हैं. लेकिन यह सुविधा सिर्फ आईफोन 5एस के साथ ही है. याद रहे इसका लाभ आपको तभी मिलेगा जब आईफोन 5एस को किसी आधिकारिक रिटेलर से ख़रीदा गया और यह 18 महीने से ज्यादा पुराना न हो.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2019, 5:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading