इस कंपनी ने पेश किया जबरदस्त प्लान, करवाएं 154 रुपये का रिचार्ज और पाएं 6 महीने की वैलिडिटी

इस कंपनी ने पेश किया जबरदस्त प्लान, करवाएं 154 रुपये का रिचार्ज और पाएं 6 महीने की वैलिडिटी
इस प्लान में यूजर्स को वोडाफोन से वोडाफोन कॉलिंग के लिए 600 लोकल मिनट और 10KB डेटा मिलेगा.

इस प्लान में यूजर्स को वोडाफोन से वोडाफोन कॉलिंग के लिए 600 लोकल मिनट और 10KB डेटा मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2019, 4:28 PM IST
  • Share this:
अगर आप वोडाफोन के ग्राहक है तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही शानदार प्लान लॉन्च किया है, जिसमें वोडाफोन ग्राहकों को 180 दिन की वैलिडिटी मिलेगा. बता दें कि इन दिनों टेलिकॉम कंपनियों के बीच डेटा वार छिड़ा हुआ है. कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लॉन्च कर रही है. ऐसे में वोडाफोन यूजर्स के लिए यह प्लान बेहद खास माना जा रहा है.

इस प्लान को लेने के लिए आपको अपने वोडाफोन नंबर पर 154 रुपये है का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें आपको वोडाफोन से वोडाफोन कॉलिंग के लिए 600 लोकल मिनट और 10KB डेटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान के तहत यूजर्स अगर किसी दुसरे नंबर पर नेशनल कॉल करते हैं तो 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉल चार्ज किया जाएगा. बता दें कि वोडाफोन से वोडाफोन पर मिलने वाला 600 लोकल मिनट 12 बजे से 6 बजे तक ही मान्य होगा.

ये भी पढ़ें: SBI के सिक्योरिटी सिस्टम में बड़ी चूक, लीक हो सकता था लाखों ग्राहकों का डेटा



बता दें की अभी हाल ही में वोडाफोन ने अपने 209 और 479 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है, जिसके बाद यूजर्स को 209 रुपये वाले प्लान में 1.6 GB इंटरनेट डेटा मिलेगा, जो पहले रोजाना 1.5 GB इंटरनेट डेटा मिलता था. इस प्लान में यूजर्स किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं, इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि आप रोमिंग में भी फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग का लाभ ले सकते हैं. इतना ही नहीं इसमें आपको रोजाना 100 मैसेज भी मिलता है.



ये भी पढ़ें: WhatsApp में फिर आया बग, रिप्लाई सेक्शन में सिलेक्ट हो रहे हैं गलत मैसेज

वहीं कंपनी ने 479 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है, जिसके बाद यूजर्स को  इस प्लान में रोजाना 1.5 GB इंटरनेट डेटा के बजाय 1.6 GB इंटरनेट डेटा मिलेगा. इस प्लान में भी वही लाभ मिलता है जो 209 रुपये वाले प्लान में मिलता है, लेकिन इसमें फर्क इतना है कि इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading