इस कंपनी ने पेश किया अब तक का सबसे शानदार प्लान, 84 दिन तक सब कुछ फ्री

इस कंपनी ने पेश किया अब तक का सबसे शानदार प्लान,  84 दिन तक सब कुछ फ्री
इस प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 279 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन तक फ्री कॉलिंग, इंटरनेट का फायदा मिलेगा.

इस प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 279 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन तक फ्री कॉलिंग, इंटरनेट का फायदा मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2018, 7:02 PM IST
  • Share this:
टेलीकॉम कंपनियों में चल रही प्रतिस्पर्धा के बीच वोडाफ़ोन ने अब तक का सबसे शानदार प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 279 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन तक फ्री कॉलिंग, इंटरनेट का फायदा मिलेगा. वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स 84 दिन तक लोकल और STD किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 5 महीने तक करें अनलिमिटेड बातें, ये कंपनी दे रही है ज़बरदस्त ऑफर

इस प्लान में कॉलिंग का फायदा आप रोजाना 250 मिनट और हफ्ते में 1000 मिनट ही कर पाएंगे. इसके अलावा, इसमें आपको 84 दिन तक रोजाना 1 GB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को कुछ चुनिंदा 4G सर्किल के लिए पेश किया है.



ये भी पढ़ें: वोडाफोन और आइडिया के रिचार्ज पर मिल रहा है बंपर कैशबैक, ऐसे उठा सकते हैं फायदा 
कंपनी ने हाल में अपने ग्राहकों के लिए 99 रुपये और 109 रुपये का प्लान पेश किया है. कंपनी के ये दोनों प्लान उन ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदेमंद है, जो इंटरनेट का इस्तेमाल कम, लेकिन कॉलिंग और SMS का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं. 99 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक लोकल और एसटीडी किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. वहीं 109 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को  28 दिनों तक लोकल और STD किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB का इंटरनेट डेटा मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: 56 दिनों के लिए करें अनलिमिटेड Calling, सस्ता है कंपनी का ये प्लान

वहीं अभी हाल ही में कंपनी ने ज़्यादा डेटा वाला नया प्‍लान पेश किया है. जिसमें 597 रुपये का रिचार्ज कराने पर 168 दिनों तक किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल की सुविधा मिलेगी. हालांकि, कंपनी ने रोजाना की कॉल को हर दिन 250 मिनट तक सीमित किया है, जिसका मतलब है कि वोडाफोन ग्राहक को हर दिन 4 घंटे और 10 मिनट का टॉकटाइम देगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading