होम /न्यूज /तकनीक /

वोडाफोन के 299 के प्लान में पाइए अनलिमिटेड कॉलिंग और 2,400 रुपये का फायदा

वोडाफोन के 299 के प्लान में पाइए अनलिमिटेड कॉलिंग और 2,400 रुपये का फायदा

वोडाफोन का 299 रुपये का पोस्टपेड प्लान

वोडाफोन का 299 रुपये का पोस्टपेड प्लान

इस प्लान में रोमिंग में फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल मिलेगा, लोकल और एसटीडी नंबर्स के लिए 100 एसएमएस भी मिलेंगे.

    वोडाफोन अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए-नए प्लान पेश कर रहा है और इसी तर्ज पर वोडाफोन ने अपने Red postpaid plans के तहत 299 रुपये का बेसिक पैक पेश किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 20 जीबी डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉल्स मिलेगा.

    इस प्लान में वोडाफोन उपभोक्ताओं को 20जीबी 3जी/4जी डेटा, अनमिलिटेड वॉयस कॉल्स और इसके अलावा कई ऑफर दिए जा रहे हैं. यह कंपनी का सबसे सस्ता रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान है. इस प्लान में रोमिंग में फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल मिलेगा, लोकल और एसटीडी नंबर्स के लिए 100 एसएमएस भी मिलेंगे.

    इसके अलावा इस प्लान को लेने वालों को वोडाफोन प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जो कि 12 महीने के लिए फ्री होगा. वोडाफोन के अनुसार इस 299 रुपये का प्लान लेने पर आपको करीब 2,400 रुपये का फायदा होगा. हालांकि इस प्लान में आपको डेटा कैरी फॉरवर्ड करने का ऑप्शन नहीं मिलेगा. इस प्लान को आप सिर्फ वोडाफोन ऐप के जरिए ही एक्टिवेट कर सकते हैं.

    वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान


    वोडाफोन ने इससे पहले 399 और 2,999 रुपये में पेश किया था. कंपनी के ज्यादातर प्लान्स में अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है. ये सब्सक्रिप्शन 12 महीने के लिए है.

    Tags: Programme of Vodafone, Tech news, Tech news hindi, Vodafone

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर