लाइव टीवी

16 रुपये के इस प्लान के हैं बहुत फायदे, 4G डेटा के साथ मुफ्त में देखें लेटेस्ट फिल्में

News18Hindi
Updated: May 19, 2019, 6:15 PM IST
16 रुपये के इस प्लान के हैं बहुत फायदे, 4G डेटा के साथ मुफ्त में देखें लेटेस्ट फिल्में
ये कंपनी का फिल्मी प्लान है. इस प्लान के तहत यूज़र्स अपने फोन पर लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर मूवीज़ देख सकेंगे.

ये कंपनी का फिल्मी प्लान है. इस प्लान के तहत यूज़र्स अपने फोन पर लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर मूवीज़ देख सकेंगे.

  • Share this:
वोडाफोन अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया फिल्मी रिचार्ज प्लान लेकर आया है. इस प्लान में यूज़र्स को सिर्फ 16 रुपये में 24 घंटों के लिए 1 जीबी डेटा दिया जाएगा. वोडाफोन का ये ‘डेटा ओनली प्रीपेड’ प्लान है. ये प्लान आइडिया यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध कराया गया है. ये डेटा ओनली फिल्मी प्लान वोडाफोन के प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए अवेलेबल रहेगा. इसमें टॉकटाइम या SMS नहीं दिया जा रहा है. इस इंटरनेट पैक में यूज़र्स को एक दिन के लिए 1 GB 2G या 3G या 4G डेटा मिलेगा.

ये कंपनी का फिल्मी प्लान है. इस प्लान के तहत यूज़र्स अपने फोन पर लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर मूवीज़ देख सकेंगे. इसके अलावा वोडाफोन यूज़र्स के लिए दूसरे इंटरनेट पैक भी दिए गए हैं. यूज़र्स को 29 रुपये में एक इंटरनेट पैक मिलेगा, जिसमें उन्हें 18 दिनों के लिए 500MB डेटा मिलेगा. इसी तरह 47 रुपये का भी एक प्लान है, जिसमें यूज़र्स को एक दिन के लिए 3GB डेटा मिलेगा. 92 रुपये वाले पैक में सात दिनों के लिए 6GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 98 रुपये में 3GB, 49 रुपये में 1GB और 33 रुपये 500MB डेटा मिलेगा. (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर सिर्फ चैटिंग ही नहीं, फोटो भी करें Edit, वीडियो में देखें पूरा प्रोसेस)

वोडाफोन के बेसिक प्लान का फायदा 
वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान और बेनेफिट वोडाफोन रेड पोर्टफोलियो का प्लान 399 रुपये का है. इसमें यूजर्स को 1498 रुपये का फायदा मिल रहा है. इस ऑफर में कंपनी हर महीने 40GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है. एक महीने में इतना डेटा ऑफर करने वाली यह पहली कंपनी है. यूजर्स मैक्सिमम 200GB डेटा रोलओवर कर सकते हैं.



-WhatsApp पर जिससे चाहें, उससे छुपाएं अपनी फोटोज़-वीडियोज़, यहां देखें पूरा तरीका


-WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading