Vodafone ग्राहकों को झटका! अब इतना महंगा हो गया ये पॉपुलर प्लान, मिलता है अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग

Vodafone ग्राहकों को झटका! अब इतना महंगा हो गया ये पॉपुलर प्लान, मिलता है अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग
Voda-Idea ने SC में कहा- AGR पैसा चुकाने के बाद नहीं दे पाएंगे लोगों की सैलरी

वोडाफोन के महंगे हुए प्लान में तेज डेटा स्पीड (data speed) के साथ प्रायरिटी 4जी नेटवर्क मिलता है, जानें अब आपको पहले से कितना ज़्यादा खर्च करना होगा.

  • Share this:
वोडाफोन (Vodafone) ने पॉपुलर प्लान की कीमत बढ़ाते हुए अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. दरअसल वोडाफोन ने अपने पॉपुलर प्रीमियम RedX पोस्टपेड प्लान की कीमत बढ़ा दी है. पहले कंपनी के इस प्लाल के लिए ग्राहकों को 999 रुपये देने होते थे, लेकिन कीमत बढ़ने के बाद अब 1,099 रुपये देने होंगे. वोडाफोन का ये प्रीमियम प्लान तेज डेटा स्पीड (data speed) के साथ प्रायरिटी 4जी नेटवर्क देने का वायदा करता है. हालांकि वोडाफोन ने इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया है.

वोडाफोन के यूजर्स को इस प्लान में हाई-स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही कंपनी यूज़र्स को इस प्लान में पहले की तरह नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो और जी5 एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी.

(ये भी पढ़ें-सस्ता हो गया है Vivo का तीन कैमरे वाला शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4500mAh की दमदार बैटरी भी)



हालांकि, वोडाफोन ने अब हाइलाइट किया है कि एक हफ्ते में 300 से ज्यादा यूनीक नंबर्स को कॉल करने वाले सब्सक्राइबर्स को कमर्शल यूजर्स के रूप में क्लासीफाइड किया जाएगा. इसके अलावा ग्राहक 150GB डेटा और 50 मिनट तक कॉल पर बात करेंगे, तो भी उन्हें इस ही कैटेगरी में रखा जाएगा.
इसके अलावा, RedX यूज़र्स बिना किसी अडिशनल चार्ज के हर 12 महीने के लिए 7 दिनों के iRoam पैक को इनेबल कर सकते हैं. इस पैक की कीमत 2,999 रुपये है.

वोडाफोन के 2,999 रुपये प्लान के फायदे
वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही कंपनी इस प्लान में यूज़र्स को नेटफ्लिक्स, जी5 और अमेज़न प्राइम जैसे प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी. इसके अलावा इसमें ग्राहकों को अडिशनल ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. बेनिफिट्स के तौर पर यूज़र्स को इस प्लान में हर साल 4 एयरपोर्ट लाउन्ज का एक्सेस और 14 देशों के लिए आईएसडी लाभ मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 

इसमें अमेरिका और कनाडा के लिए 50 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज किया जाता है, जबकि यूके के लिए 3 रुपये प्रति मिनट का चार्ज लगता है. इसके अलावा, Hotel.कॉम के ज़रिए होटल बुकिंग करने पर 10 फीसदी का फ्लैट ऑफ दिया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading