Vodafone के सालाना प्रीपेड प्लान में बढ़े बेनिफिट, रोज़ाना मिलेगा 1.5GB डेटा

Vodafone के सालाना प्रीपेड प्लान में बढ़े बेनिफिट, रोज़ाना मिलेगा 1.5GB डेटा
डेटा के अलावा यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ साथ 100 एसएमएस भी मिलेंगे.

डेटा के अलावा यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ साथ 100 एसएमएस भी मिलेंगे.

  • Share this:
निजी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने सालाना प्लान को अपग्रेड कर दिया है. अब इस प्लान के तहत यूज़र्स को 1.5जीबी डेटा मिलेगा. पहले इस प्लान के तहत एक जीबी डेटा दिया जाता था. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ साथ 100 एसएमएस भी मिलेंगे. इसके पहले वोडाफोन ने 205 रुपये और 225 रुपये के दो प्लान्स भी लॉन्च किए थे.

प्लान को अपग्रेड करने के बाद यूज़र्स को अब साल भर यानी 365 दिनों में 547.5जीबी डेटा दिया जाएगा. पहले यूज़र्स को कुल 365 जीबी डेटा ही मिलता था अब 182.5 जीबी डेटा एडिशनल मिलेगा. इन सबके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा. जहां आप लाइव टीवी और मूवीज भी देख पाएंगे.





फिलहाल 1,699 रुपये वाले अपडेटेड प्लान को दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, कोलकाता, महाराष्ट्र, गोवा, मुंबई और यूपी ईस्ट सर्किल में उपलब्ध कराया जा रहा है. वोडाफोन ने इस प्लान को कहीं न कहीं एयरटेल के 1699 वाले प्लान को देखते हुए अपग्रेड किया है. एयरटेल के 1699 वाले प्लान में 1.4GB डेली डेटा दिया जाता है, साथ ही कॉलिंग और SMS का भी लाभ मिलता है.
इस महीने की शुरुआत में वोडाफोन ने अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स में बड़े बदलाव किए थे. इसने 129 रुपये के प्लान को रिवाइज़ करके 2जीबी डेटा देना शुरू कर दिया था और वैलिडिटी को बढ़ाकर 28 दिन कर दी थी. इसके अलावा वोडाफोन ने 205 रुपये और 225 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया. इस पैक में यूज़र्स को 4जीबी डेटा का लाभ मिलता है.

ये भी पढ़े-  Honor की 'स्मार्ट स्क्रीन' टीवी, कैमरे सहित मिलेंगे कई फीचर

ये भी पढ़े- सावधान! यह वायरस चुपके से कर लेता है वीडियो रिकॉर्डिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading