लाइव टीवी

Xiaomi अब लाया Warm Cup, चाय पीने के साथ फोन भी कर सकेंगे चार्ज

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 1:56 PM IST
Xiaomi अब लाया Warm Cup, चाय पीने के साथ फोन भी कर सकेंगे चार्ज
Xiaomi के इस नए कप में कई खासियत है.

शियोमी (Xiaomi) ने बहुत ही खास कप लॉन्च किया है. दी गई टेक्नोलॉजी से फोन भी चार्ज किया जा सकता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 1:56 PM IST
  • Share this:
शियोमी (xiaomi) के एयर प्युरिफायर (air purifier), स्मार्ट मॉब (smart mob), एक्सेसरीज़ (accessories) जैसे प्रोडक्ट के बाद अब स्मार्ट कप लेकर आई है. गिज़मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक शियोमी ने चाइना में warm cup नाम का प्रोडक्ट लॉन्च किया है. ये एक वायरलेस कप है, जिसकी कीमत 189 युवान (2 हज़ार रुपये) रखी गई है. आइए जानते हैं इस कप की खासियत...

शियोमी के इस वॉर्म कप में यूज़र की कॉफी 55 डिग्री सेल्सियस कॉन्सटेंट टेम्प्रेचर पर रहेगी. ये वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी के ज़रिए किया जाएगा. यूजर को अपनी चाय या कॉफी को गर्म रखने के लिए इसे केवल वायरलेस चार्जिंग पैड के ऊपर रखना होगा. शियोमी का कहना है कि यह पारंपरिक वायर्ड हीटिंग हाई-टेक है और उससे ज्यादा सेफ भी है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धमाकेदार प्लान, 97 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 2GB डेटा के साथ पाएं फ्री कॉलिंग) 



बताया गया कि ये वॉर्म कप सेरेमिक का बना हुआ है और ये पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है. इस वायरलेस वॉर्म कप को बाकी साधारण कप की तरह ही साफ किया जा सकता है.

फोन भी कर सकेंगे चार्ज
इसकी एक और खास बात यह है कि जब आप वायरलेस चार्जिंग पैड का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो आप इसे शियोमी फोन को चार्ज करने के काम ला सकते हैं.(ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के इस गाने की TikTok पर धूम, Viral वीडियो में देखें लोगों के ज़बरदस्त डांस)


फोन भी कर सकेंगे चार्ज
फोन भी कर सकेंगे चार्ज


जी हां, अगर आप कप के चार्जिंग पैड पर अपना स्मार्टफोन रखेंगे तो वह चार्ज हो जाएगा. ये पैड शियोमी, सैमसंग, ऐपल और बाकी कई स्मार्टफोन ब्रैंड को सपोर्ट करता है. मगर ध्यान रहे कि आपका फोन भी वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता हो, तभी आप इसपर अपना फोन चार्ज कर सकेंगे.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp को जल्द मिलेगा नए कलर का Wallpaper, जानें क्या होगा खास...)

अगर आप इस Warm Cup को खरीदना चाहते हैं तो शियोमी की सेल में खरीद सकते हैं, जिसे भारत में लिमिटेड टाइम के लिए रखा गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एसेसरीज़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 1:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर