• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • COVID-19: इन 4 स्मार्टफोन कंपनियों ने दी ग्राहकों को राहत, 12 महीने के लिए बढ़ाई वारंटी!

COVID-19: इन 4 स्मार्टफोन कंपनियों ने दी ग्राहकों को राहत, 12 महीने के लिए बढ़ाई वारंटी!

ओप्पो, रियलमी, हुवावे और ऑनर ने फोन समेत कई प्रोडक्ट की वारंंटी बढ़ाई है.

पॉपुलर मोबाइल ब्रैंड्स ने लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) को देखते हुए अपने प्रोडक्ट्स की वारंटी एक्सटेंड यानी कि बढ़ा दी है...

  • Share this:
    कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रह है. वायरस के संक्रमण से बचने और इस जंग को जीतने के लिए घर पर रहना ही सबसे आसान और बेस्ट तरीका है. मुमकिन है इसी लॉकडाउन के बीच कई लोगों की मोबाइल, (mobile) इयरफोन, (earphone) पावरबैंक (powerbank) जैसे गैजेट की वारंटी भी खत्म हो रही होगी. ऐसे में टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि कुछ पॉपुलर मोबाइल ब्रैंड्स ने लॉकडाउन को देखते हुए अपने प्रोडक्ट्स की वारंटी एक्सटेंड यानी कि बढ़ा दी है. आईए जानते हैं कौन सी हैं वह कंपनियां और किन प्रोडक्ट्स की बढ़ी वारंटी....

    (ये भी पढ़ें- जियो का शानदार ऑफर! 21 रुपये के रिचार्ज पर पाएं दोगुना 4G डेटा, कॉलिंग के लिए भी फायदा) 

    जिन कंपनियों ने वारंटी बढ़ाई है, उनमें ओप्पो, रियलमी, हुवावे और ऑनर शामिल है. इन मोबाइल ब्रैंड ने लॉकडाउन को देखते हुए अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए वारंटी को बढ़ाने का एलान किया है. आइए जानते हैं कितनी बढ़ी है वारंटी...

    रियलमी ने दी इन प्रोडक्ट्स पर वारंटी
    Realme ने अपने सभी प्रोडक्ट्स की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया है. कंपनी ने वारंटी बढ़ाने वाली लिस्ट अपने स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक रखा है. जानकारी के लिए बता दें कि ये वारंटी ऑफर सिर्फ उन्हीं सामान के लिए है, जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी.

    (ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच TV देखने वालों के लिए अच्छी खबर, फ्री हुए ये 4 पॉपुलर पेड चैनल) 

    ओप्पो ने भी बढ़ाई वारंटी
    ओप्पो की बात करें तो ओप्पो ने भी अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी बढ़ा दी है. ओप्पो के दिए गए बयान के मुताबिक जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी लॉकडाउन के दौरान खत्म हो रही थी उनकी वारंटी बढ़ा दी गई है. लॉकडाउन अवधि की गिनती 23 मार्च से 21 दिनों के लिए है. कंपनी के वारंटी में स्मार्टफोन की वारंटी 12 महीने के लिए और चार्जर, केबल, बैटरी या ईयरफोन की 6 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है. इस ऑफर में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और डैमेज प्रोटेक्शन भी शामिल है.

    हुवावे ने इतने दिन के लिए बढ़ाई वारंटी
    हुवावे ने अपने उन सभी प्रोडक्ट की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है. ये उनके लिए है, जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच खत्म हो रही थी. इसमें वारंटी में हुवावे के स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, हेडफोन, चार्जर और बाकी प्रोडक्ट भी शामिल होंगे.

    (ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! बदल गया WhatsApp पर Status लगाने का तरीका, कोरोना वायरस है वजह)

    ऑनर ने 30 जून तक बढ़ाई वारंटी
    ऑनर (Honor) ने भी अपने सभी स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, बैंड और ईयरफोन जैसे प्रोडक्ट की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है. कंपनी की दी गई जानकारी के मुताबिक इस वारंटी ऑफर में वे सभी प्रोडक्ट शामिल हैं जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच खत्म हो रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज