• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Apple का 'Special Event' आज, सस्ते में लॉन्च हो सकते हैं ये प्रोडक्ट्स

Apple का 'Special Event' आज, सस्ते में लॉन्च हो सकते हैं ये प्रोडक्ट्स

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

कंपनी का ये इवेंट न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन एकेडमी ऑफ हॉवर्ड गिलमैन के ओपेरा हाउस में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा,

  • Share this:
    अमेरिका की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple आज यानी 30 अक्टूबर अपने ‘Special Event’ का आयोजन करने लिए तैयार है. कंपनी का ये इवेंट न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन एकेडमी ऑफ हॉवर्ड गिलमैन के ओपेरा हाउस में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट पर की जाएगी.  जानकारी के मुताबिक एप्पल इस इवेंट में कई प्रोडक्ट्स पेश कर सकती है.

    iPads और Macs on लॉन्च हो सकते हैं
    इवेंट में Apple अपने ग्राहकों के लिए iPads और Macs on लॉन्च कर सकती है., हालांकि, नए iPads और Macs on में क्या फीचर्स होंगे इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जाए रही है कि कंपनी इसे आईपैड प्रो 2018 के जैसा 2 साइज में लॉन्च कर सकती है. बता दें कि कंपनी ने हाल ही में नया iPhone और एप्पल वाच को लॉन्च किया था. iPhone के लॉन्च से पहले उम्मीद की जा रही थी कि एप्पल इस इवेंट में 2018 iPad और न्यू मैकबुक एयर को भी लॉन्च करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.


    नए फीचर्स के साथ पेश हो सकते हैं iPads
    वहीं अभी हाल ही में इस टेबलेट की कुछ जानकारियां लीक हुई थी. जिसमें देखा गया था कि यह छोटे बेजल्स और इसका कोना घुमावदार होगा. इसके अलावा नए iPads में फेस आईडी और कोई होम बटन नहीं होगा. इसके अलावा यह काफी पतला भी होगा. एप्पल ने अविश्वसनीय रूप से पुराने मैकबुक के अलावा नए मैकबुक में कई बदलाव किए हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नए iPads को लेटेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

    MacBook
    इसके अलावा इस बार Apple मैकबुक पर फोकस कर सकता है. इंटेल ने एक नई डेस्कटॉप चिप पेश की है जो एप्पल के आईमैक और आईमैक प्रो मॉडल्स में लगाई जा सकती है. बता दें कि Apple ने साल 2015 के बाद से मैकबुक एयर की डिजाइन और हार्डवेयर में कोई अपग्रेड नहीं किया है. इस वजह से उम्मीद की जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी सस्‍ते मैकबुक एयर के लेटेस्‍ट वर्जन को लॉन्‍च कर सकती है.

    इस लिंक पर भी क्लिक करके आप LIVE इवेंट देख सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज