WhatsApp यूज़र्स के लिए खुशखबरी! ऐप में आए 61 नए Wallpapers, बदलेगा चैटिंग का अंदाज़

वॉट्सऐप में ‘Advanced Wallpaper’ पेश किए गए हैं.

वॉट्सऐप यूज़र्स अपने हिसाब से चैट के बैकग्राउंड (background) का वॉलपेपर बदल सकते हैं. अब इसके लिए उन्हें 61 नए वॉलपेपर का ऑप्शन मिल जाएंगे.

  • Share this:
    वॉट्सऐप (WhatsApp) ने यूज़र्स के लिए एक ऐसा तोहफा पेश किया है, जिससे उनकी चैट का एक्सपीरिएंस बदलने वाला है. वॉट्सऐप ने अपने बीटा यूज़र्स के लिए वॉलपेपर (Wallpaper) पेश किए हैं. WABetaInfo ने जानकारी दी है कि वॉट्सऐप ने अपने एंड्रॉयड बीटा (android beta users) यूज़र्स के लिए ‘Advanced Wallpaper’ नाम का फीचर पेश किया है. जानकारी के लिए बता दें कि वॉट्सऐप यूज़र्स अपने हिसाब से चैट के बैकग्राउंड (background) का वॉलपेपर बदल सकते हैं. अब इसके लिए उन्हें 61 नए वॉलपेपर का ऑप्शन मिल जाएंगे.

    ट्वीट के साथ WABetaInfo ने वॉलपेपर की डिज़ाइन की लिस्ट भी जारी की है, जिसमें देखा जा सकता है कि नए वॉलपेपर देखने में कैसे लग रहे हैं.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Realme का 64 मेगापिक्स्ल 4 कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

    खास बात ये हैं यूज़र्स वॉलपेपर की ओपेसिटी को एडिट भी कर सकते हैं.



    29 नए डार्क वॉलपेपर्स
    पता चला है कि यूज़र्स 32 नए ब्राइट वॉलपेपर्स, 29 नए डार्क वॉलपेपर्स, कस्टम वॉलपेपर और सॉलिड कलर के बीच अपने हिसाब से सेलेक्ट कर सकते हैं. अगर आप पुराना वॉलपेपर चुनते हैं तो आप WhatsApp Archive से सेलेक्ट कर सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- ज़्यादा नहीं है Vodafone Idea के इस प्लान की कीमत, 150GB डेटा के साथ पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग)

    मिलेंगे कई ऑप्शन
    अगर आप सॉलिड कलर को नए वॉलपेपर की तरह सेट करना चाहते हैं तो आप इसपर WhatsApp Doodle पर ला सकते हैं. WABetaInfo ने बताया है कि फिलहाल इसे बीटा यूज़र्स के लिए पेश किया गया है, और जल्द इसे स्टेबल वर्जन में सभी के लिए लॉन्च किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.