अगर आपके WhatsApp में भी कल आ रही थी ये दिक्कतें तो ये थी वजह, जानें डिटेल

अगर आपके WhatsApp में भी कल आ रही थी ये दिक्कतें तो ये थी वजह, जानें डिटेल
whatsApp

जानें क्या है पूरा मामला जब लोगों को मैसेज भेजने में दिक्क्त आने लगी....

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 27, 2019, 10:10 AM IST
  • Share this:
भारत में वॉट्सऐप शुक्रवार देर रात फिर से डाउन होने की खबर सामने आई है. लोगों ने ट्विटर पर बताया कि उन्हें ऐप लोड करने और मैसेज सेंड करने में दिक्कत आ रही है. बताया जा रहा है कि ये दिक्कत वॉट्सऐप के ऐलान के एक दिन बाद आई, जब कंपनी ने कहा कि वह हर महीने देश में 400 करोड़ एक्टिव यूज़र्स को सर्व करता है. कुछ लोग GIF भी नहीं सेंड कर पा रहे थे और कुछ लोगों को कॉन्टैक्ट्स नहीं दिख रहे थे.

डाउनडिटेक्टर के मुताबिक, भारत के अलावा इंग्लैंड, जरमनी और सिंगापुर के कुछ हिस्सो में भी लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा. Downdetector  के रिपोर्ट के मुताबिक लोगों ने रात 7:12 से शिकायत करना शुरू किया था.  (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर फोटो भेजने या डाउनलोड करने में होती है परेशानी तो अपनाएं ये तरीके)


कुछ यूज़र्स ने ये भी कहा कि इंस्टाग्राम, फेसबुक और वॉट्सऐप बिज़नेस में भी दिक्कत आ रही है. मगर डाउनडिटेक्टर के मैप में ऐसा नहीं पाया गया.



Downdetector


ट्विटर पर कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि बार-बार डाउन होना वॉट्सऐप की आदत हो गई है. कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि वॉट्सऐप कोई नया फीचर टेस्ट कर रहा होगा, जिसकी वजह से ये डाउन हो गया. हालांकि कुछ ही घंटों में वॉट्सऐप की सर्विस ठीक हो गई. (ये भी पढ़ें- बिना WhatsApp खोले ही सुन पाएंगे चैट में आया Voice Message, जानें कैसे)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज