इन देशों में नहीं चल रहा है WhatsApp, लोगों को मैसेज भेजने में हो रही है दिक्कत

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 11:17 AM IST
इन देशों में नहीं चल रहा है WhatsApp, लोगों को मैसेज भेजने में हो रही है दिक्कत
WhatsApp हुआ डाउन

ट्विटर पर लोग हैशटैग whatsappdown का इस्तेमाल करके शिकायत कर रहे हैं. भारतीय समय के मुताबिक ये दिक्कत 20 अगस्त सुबह के 4:30 बजे से आ रही है और अभी भी लोग वॉट्सऐप में आ रही परेशानी को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 11:17 AM IST
  • Share this:
वॉट्सऐप(WhatsApp) में कुछ तकनीकी खराबी के चलते लोगों को मैसेज भेजने और रिसीव करने में दिक्कत आ रही है. इंडिपेन्डेंट पर छपी खबर के मुताबिक ये दिक्कत न्यू यॉर्क(New York), बॉस्टन(Boston) और US के साउथ कोस्ट(South Coast) में आ रही है, मगर ट्विटर (Twitter) पर लोगों की शिकायत देखें तो भारत में भी कुछ लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

डाउनडिटेक्टर (Downdetector) की मानें तो सैन फ्रैंसिस्को(San Francisco) और लॉस एंजिलिस(Los Angeles) में भी लोगों के वॉट्सऐप में एरर(Error) दिखाई दे रहा है. (ये भी पढ़ें- बदल गया WhatsApp का नाम, जल्द आपके फोन में दिखेगा ऐसा)

ट्विटर पर लोग हैशटैग whatsappdown का इस्तेमाल करके शिकायत कर रहे हैं. भारतीय समय के मुताबिक ये दिक्कत 20 अगस्त सुबह के 4:30 बजे से आ रही है और अभी भी लोग इस परेशानी को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. आइए ट्विटर पर देखते हैं लोगो के रिएक्शन...


Loading...










जुलाई में भी हुई थी ऐसी दिक्कत
इससे पहले पिछले महीने 3 जुलाई को भी वॉट्सऐप डाउन होने की खबर आ चुकी है. उस समय ऐप करीब 9 घंटों तक ठप रहा था. उस समय वॉट्सऐप पर यूज़र्स भेजी गई फोटोज़ डाउनलोड नहीं कर पा रहे थे और ना ही किसी का स्टेटस देख पा रहे थे. वहीं इंस्टाग्राम पर भी स्टोरी लगाने में यूजर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. इसके अलावा फेसबुक पर लिंक, तस्वीरें पोस्ट करने में यूज़र्स को परेशानी हो रही थी. (ये भी पढ़ें- Xiaomi, Oppo और Vivo ने मिलाया हाथ, एंड्रॉयड यूज़र्स को मिलेगी Apple की तरह ये धांसू सर्विस)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...