अब WhatsApp से शॉपिंग करना होगा और आसान, ऐप में जुड़ा नया फीचर, जानिए आपको कैसे होगा फायदा?

 अब WhatsApp से शॉपिंग करना होगा और आसान, ऐप में जुड़ा नया फीचर
अब WhatsApp से शॉपिंग करना होगा और आसान, ऐप में जुड़ा नया फीचर

ट्सएप यूजर्स (Whatsapp) के लिए कंपनी ने अपने ऐप पर एक नया शॉपिंग बटन (Shopping Button) जोड़ा है. इसके जरिये यूजरों को बिजनेस कैटलॉग (Business Catalogue) खोजने में आसानी होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 4:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. व्हॉट्सएप यूजर्स (Whatsapp) के लिए कंपनी ने अपने ऐप पर एक नया शॉपिंग बटन (Shopping Button) जोड़ा है. इसके जरिये यूजरों को बिजनेस कैटलॉग (Business Catalogue) खोजने में आसानी होगी और वे कंपनी की ओर से पेश की जाने वाली वस्तुओं और सेवाओं की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे.

खरीदारी के अनुभव और बेहतर होंगे
रोजाना 17.5 करोड़ लोग व्हॉट्सएप के बिजनेस अकाउंट में संदेश भेजते हैं. प्रति माह चार करोड़ लोग बिजनेस कैटलॉग देखते हैं. इनमें से 30 लाख लोग भारत से हैं. व्हॉट्सएप ने बयान में कहा कि हम खरीदारी के अनुभव को और बेहतर करना चाहते हैं, विशेषरूप से छुट्टियों के शॉपिंग सीजन के लिए. लोग ऑनलाइन तरीके से खरीदारी के लिए उपयोगी मदद चाहते हैं और कंपनियों को बिक्री के लिए डिजिटल माध्यम की जरूरत होती है.

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी! अब Amazon Prime Video पर देख सकेंगे लाइव Matches
बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी


फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी. इससे लोगों को पता चल सकेगा कि हम किन वस्तुओं और सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं. अभी तक लोगों को यह कैटलॉग को देखने के लिए बिजनेस प्रोफाइल पर क्लिक करने की जरूरत होती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज