Home /News /tech /

whatsapp good news to users now can delete message for everyone after 2 days know upcoming whatsapp features july 2022 aaaq

WhatsApp यूज़र्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 2 दिन पुराने मैसेज को भी कर सकेंगे डिलीट!

WhatsApp पर मैसेज डिलीट करने की टाइम लिमिट बढ़ गई है.

WhatsApp पर मैसेज डिलीट करने की टाइम लिमिट बढ़ गई है.

WhatsApp Update: WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप ने लेटेस्ट बीटा 2.22.15.8 के कुछ यूज़र्स के लिए मैसेज डिलीट करने की लिमिट को बढ़ा 2 दिन 12 घंटे तक बढ़ा दिया है. मौजूदा समय में ये लिमिट सिर्फ 1 घंटा 8 मिनट, 16 सेकेंड है, जिसके बाद मैसेज को Delete for everyone नहीं किया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

WhatsApp Update: वॉट्सऐप पर भेजे गए मैसेज को डिलीट करने वाले फीचर ‘Delete message for everyone’ से काफी आसानी हो गई है. हालांकि इस फीचर से मैसेज को घंटे भर बाद या पुराना होने पर डिलीट नहीं किया जा सकता है. शुरुआत में यूज़र्स को मैसेज डिलीट करने के लिए सिर्फ 8 मिनट का समय मिलते थे, हालांकि बाद में इसको बढ़ा कर 1 घंटा बढ़ा दिया गया था. अब कंपनी इस फीचर से जुड़ी एक और राहत की खबर लाई है. दरअसल वॉट्सऐप, चैट में भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की लिमिट को बढ़ाने जा रही है. जी हां, रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक यूज़र्स अब चैट में से दो दिन पुराने मैसेज को भी डिलीट कर सकेंगे.

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप ने लेटेस्ट बीटा 2.22.15.8 के कुछ यूज़र्स के लिए मैसेज डिलीट करने की लिमिट को 2 दिन 12 घंटे तक बढ़ा दिया है. मौजूदा समय में ये लिमिट सिर्फ 1 घंटा 8 मिनट, 16 सेकेंड है, जिसके बाद मैसेज को Delete for everyone नहीं किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं Jio और Airtel के ये शानदार रिचार्ज प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग)

दूसरी तरफ बात करें टेलीग्राम की तो ग्राहक मैसेज भेजने के बात 48 घंटे तक उसे डिलीट कर सकते हैं. वहीं अब 2 दिन की टाइम लिमिट बढ़ा कर वॉट्सऐप सबसे आगे हो जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक इस लिमिट बढ़ने को लेकर यूजर्स को किसी तरह की कोई नोटिफिकेशन नहीं मिली है, तो इसलिए यूज़र्स को खुद ही चैट में चेक करना होगा, जो कि मैसेज भेजकर फिर डिलीट ट्राय करके की जा सकती है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

WhatsApp पर ये भी है नया फीचर …
इसके अलावा वॉट्सऐप एक और डिलीट मैसेज फीचर ला रहा है जो ग्रुप के एडमिन को ग्रुप में किसी के लिए भी चैट को दूसरे मेंबर्स के लिए डिलीट करने की अनुमति देगा. इसके अलावा वॉट्सऐप ने हाल ही में ये भी बताया है कि उसने नए आईटी नियम 2021 के तहत मई के महीने में भारत में 19 लाख से ज़्यादा अकाउंट को बैन कर दिया है.

Tags: Whatsapp, WhatsApp Account, WhatsApp Features, Whatsapp status, Whatsapp update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर