लाइव टीवी

ये बड़ी वजह आई सामने, कहीं आपके फोन की भी बैटरी तो नहीं खत्‍म कर रहा है WhatsApp?

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 10:34 PM IST
ये बड़ी वजह आई सामने, कहीं आपके फोन की भी बैटरी तो नहीं खत्‍म कर रहा है WhatsApp?
व्हाट्सऐप खा रहा है आपके फोन की बैटरी

आईफोन के जैसे Xiaomi Redmi Note 7 यूजर्स को भी ये दिक्कत आ रही है. साथ ही Samsung Galaxy S9, Honor 6X और कुछ OnePlus मॉडल्स यूज कर रहे लोगों ने भी इसका जिक्र किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 10:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: अगर आपको लग रहा है कि आपके फोन की बैटरी बहुत जल्दी खत्म हो रही है, तो इसके पीछे की एक बड़ी वजह व्हाट्सऐप 'WhatsApp' हो सकता है. बहुत से व्हाट्सऐप यूजर्स ने शिकायत की है कि इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप्लीकेशन की वजह से उनके स्मार्टफोन्स की बैटरी जल्दी जा रही है. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूजर्स का कहना है कि व्हाट्सऐप में आए लेटेस्ट अपडेट के बाद से ये दिक्कत शुरू हुई है. एंड्रॉयड फोन्स के साथ-साथ iPhone यूजर्स ने भी इस तरह की दिक्कत आने की बात कही है.

WAbetainfo ने एक ट्वीट में कहा है कि मेरे साथ-साथ iOS 2.19.112 पर व्हाट्सऐप यूज कर रहे कुछ यूजर्स के फोन की बैटरी जल्दी जा रही है. Battery Usage रिपोर्ट्स में बैकग्राउंड में व्हाट्सऐप का काफी ज्यादा यूज दिखाई दे रहा है. क्या आपके साथ भी ये दिक्कत आ रही है?


Loading...

आईफोन के जैसे Xiaomi Redmi Note 7 यूजर्स को भी ये दिक्कत आ रही है. साथ ही Samsung Galaxy S9, Honor 6X और कुछ OnePlus मॉडल्स यूज कर रहे लोगों ने भी इसका जिक्र किया है. reddit.com पर एक यूजर ने कहा है कि एक हफ्ते पहले मैंने पाया कि मेरे OnePlus 6 की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है. मैंने पाया कि इसकी बड़ी वजह व्हाट्सऐप का लेटेस्ट अपडेट है, जिसे मैंने पिछले हफ्ते ही इंस्टाल किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...