Home /News /tech /

whatsapp is working on chat filter for chats to be manage search faster know how whatsapp new feature aaaq

WhatsApp पर एंड्रॉयड, डेस्कटॉप और iOS यूज़र्स के लिए आ रहा है ये खास नया फीचर, चल रही है टेस्टिंग

WhatsApp पर आ रहा है नया फीचर.

WhatsApp पर आ रहा है नया फीचर.

WhatsApp feature: WhatsApp feature: वॉट्सऐप (WhatsApp) सभी यूज़र्स के लिए एक नए चैट फिल्टर फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक नया चैट फिल्टर एंड्रॉयड, डेस्कटॉप और iOS यूज़र्स के लिए आएगा, और यूज़र्स को चैट को आसानी से ढूंढने में मदद करेगा.

अधिक पढ़ें ...

WhatsApp feature: वॉट्सऐप (WhatsApp) सभी यूज़र्स के लिए एक नए चैट फिल्टर फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म की नई सुविधा सिर्फ बिज़नेस अकाउंट के लिए होगी और उन्हें कई चैट को ज़्यादा आसानी से मैनेज करने की अनुमति देगी. WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक नया चैट फिल्टर एंड्रॉयड, डेस्कटॉप और iOS यूज़र्स के लिए आएगा, और यूज़र्स को चैट को आसानी से ढूंढने में मदद करेगा.

फिल्टर में unread chats, कॉन्टैक्ट्स, नॉन कॉन्टैक्ट्स और ग्रुप शामिल है. इसमें से कोई एक सेलेक्ट करने पर आपको स्क्रीन पर वही दिखाई देगा जो आपने सेलेक्ट किया है, और इससे आपको फास्ट नेवेगेट करने में मदद मिलेगी.

WABetaInfo द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से मालूम हुआ है कि फिल्टर बटन, बिज़नेस अकाउंट के लिए है, और ये डेस्कटॉप पर सर्च बार पर टैप करने पर मिलेगा.

स्टैंडर्ड वॉट्सऐप अकाउंट को भी आने वाले अपडेट में ये फीचर मिलेगा, लेकिन अंतर इतना है कि इसमें फिल्टर बटन हमेशा विज़िबल रहे हैं, तब भी जब आप चैट और मैसेज सर्च न कर रहे हों. स्क्रीनशॉट में देखें कि ये कैसा होगा.

चैट फिल्टर फिलहाल बीटा में है, और वॉट्सऐप डेस्कटॉप बीटा v2.2216.40 पर इस्तेमाल किया जा सकेगा. ये फीचर वॉट्सऐप बिज़नेस पर कुछ दिन बाद आएगा, और ये तब स्टेबल वर्जन में होगा.

ये फीचर भी आने के लिए तैयार
इसके अलावा प्लैटफॉर्म पक क्विक रिप्लाई पर भी काम कर रहा है. साथ ही वॉट्सऐप एक और नए फीचर पर काम कर रहा है जिसका नाम Companion मोड है. लेटेस्ट बीटा अपडेट से पता चला है कि वॉट्सऐप का ये फीचर यूज़र्स को वॉट्सऐप को अलग-अलग फोन में login करने सहूलियत देगा. कहा जा रहा था कि ये मल्टी डिवाइस फीचर का एक्सटेंशन है जिसे कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था, लेकिन ऐसा नहीं है. WABetaInfo ने इस फीचर को 2.22.11.10 एंड्रॉयड बीटा वर्जन में स्पॉट किया है.

Tags: Whatsapp, WhatsApp Account, WhatsApp Features

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर