Home /News /tech /

वॉट्सऐप यूजर्स को मिलेगा नया फीचर: 7 दिनों में डिलीट कर पाएंगे कोई भी मैसेज

वॉट्सऐप यूजर्स को मिलेगा नया फीचर: 7 दिनों में डिलीट कर पाएंगे कोई भी मैसेज

वॉट्सऐप (WhatsApp) में भेजे जा चुके किसी मैसेज को हटाने के लिए अथवा डिलीट (Delete) करने के लिए अब पहले से ज्यादा समय मिलेगा.

वॉट्सऐप (WhatsApp) में भेजे जा चुके किसी मैसेज को हटाने के लिए अथवा डिलीट (Delete) करने के लिए अब पहले से ज्यादा समय मिलेगा.

वॉट्सऐप (WhatsApp) में भेजे जा चुके किसी मैसेज को हटाने के लिए अथवा डिलीट (Delete) करने के लिए अब पहले से ज्यादा समय मिलेगा. हालांकि इस तरह की रिपोर्ट हम आपको पहले भी बता चुके हैं, लेकिन उनमें यह नहीं बताया गया है कि अब मैसेज डिलीट करने के लिए कितना समय मिलेगा. हमें मिली नई जानकारी के अनुसार, अब आप 7 दिन और 8 मिनट के अंदर अपने भेजे गए मैसेज को डिलीट कर सकने में सक्षम होंगे. इससे पहले यह समय 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकेंड था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. वॉट्सऐप (WhatsApp) में भेजे जा चुके किसी मैसेज को हटाने के लिए अथवा डिलीट (Delete) करने के लिए अब पहले से ज्यादा समय मिलेगा. हालांकि इस तरह की रिपोर्ट हम आपको पहले भी बता चुके हैं, लेकिन उनमें यह नहीं बताया गया है कि अब मैसेज डिलीट करने के लिए कितना समय मिलेगा. हमें मिली नई जानकारी के अनुसार, अब आप 7 दिन और 8 मिनट के अंदर अपने भेजे गए मैसेज को डिलीट कर सकने में सक्षम होंगे. इससे पहले यह समय 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकेंड था.

    पहले किसे मिलेगा ये फीचर? एंड्रॉयड या iOS
    बता दें कि वॉट्सऐप का यह नया फीचर सबसे पहले एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा और उसके बाद आईओएस (iOS) के लिए इसे रिलीज किया जाएगा. WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, आपके द्वारा भेजे गए किसी भी मैसेज, जो कि एक घंटा, 8 मिनट, 16 सेकंड से ज्यादा पुराना हो, को अब आप अगली तारीख में भी डिलीट कर पाएंगे. विशेष तौर पर कहा गया है कि वॉट्सऐप में मैसेज डिलीट करने के समय में बदलाव किया है और जल्द ही यह फीचर लोगों तक पहुंच जाएगा.

    ये भी पढ़ें – फ्लिपकार्ट की Black Friday Sale : iPhone पर बड़ा डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा इस कीमत में

    WABetaInfo ने कहा है कि इस फीचर पर फिलहाल काम चल रहा है. संभव है कि आने वाले समय में इस फीचर में थोड़ा और बदलाव हो. जब तक यह फीचर लोगों तक पहुंच नहीं जाता है, तब तक कंपनी अपने स्तर पर कोई भी बदलाव कर सकती है. बता दें कि WABetaInfo वॉट्सऐप की तरफ से किए जाने वाले लगभग हर बदलाव पर नजर रखती है और हमें इसकी जानकारी देती है.

    Tags: Whatsapp, WhatsApp Features, Whatsapp update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर