लाइव टीवी

नया फीचर! अब WhatsApp स्टेटस को फेसबुक पर कर सकेंगे शेयर, मगर इस बात का रखें ध्यान

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 6:14 AM IST
नया फीचर! अब WhatsApp स्टेटस को फेसबुक पर कर सकेंगे शेयर, मगर इस बात का रखें ध्यान
नए फीचर (WhatsApp new feature) से वॉट्सऐप स्टेटस को सीधा फेसबुक मैसेंजर (Facebook messenger) की स्टोरीज़ पर शेयर किया जा सकेगा.

नए फीचर (WhatsApp new feature) से वॉट्सऐप स्टेटस को सीधा फेसबुक मैसेंजर (Facebook messenger) की स्टोरीज़ पर शेयर किया जा सकेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 6:14 AM IST
  • Share this:
वॉट्सऐप स्टेटस (WhatsApp Status) में एक नया फीचर अपडेट जारी किया गया है. इस नए फीचर (WhatsApp new feature) से वॉट्सऐप स्टेटस को सीधा फेसबुक मैसेंजर (Facebook messenger) की स्टोरीज़ पर शेयर किया जा सकेगा. ये फीचर कुछ समय पहले से बीटा वर्जन (Beta version) के लिए था, मगर अब इसे सभी यूज़र्स के लिए पेश कर दिया है.

अगर आप भी अपने वॉट्सऐप स्टेटस को फेसबुक स्टोरी की तरह शेयर करते हैं तो ये 24 घंटे तक उपलब्ध रहेगा. वॉट्सऐप स्टेटस को फेसबुक स्टोरी की तरह कई बार शेयर किया जा सकता है. साथ ही अच्छी बात ये है कि वॉट्सऐप स्टेटस डिलीट करने पर भी आपके फेसबुक पर ये स्टोरी मौजूद रहेगी.

(ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप)

स्टेटस शेयर करते वक्त एक और बात जो ज़रूरी है वह ये कि शेयर किया गया वॉट्सऐप स्टेटस फेसबुक स्टोरी में स्क्रीनशॉट की तरह दिखेगा. इसलिए वॉट्सऐप से फेसबुक पर शेयर किए गए स्टेटस में सिर्फ फोटो या पिक्चर टेक्स्ट ही दिखाई देंगे. तो अगर आप किसी लिंक वाला वॉट्सऐप स्टेटस शेयर करते हैं तो वह दिखाई नहीं देगा.



नहीं शेयर हो पाएंगे ऐसे Status
अगर आप भी अपने WhatsApp स्टेटस को Facebook पर शेयर करना चाहते हैं तो ध्यान रहे कि आपके एंड्रॉयड फोन में Facebook या Facebook Lite और iPhone में फेसबुक App का होना ज़रूरी है. साथ ही अगर आपको अभी तक नया अपडेट नहीं मिला है तो चेक करके प्ले स्टोर से नया वर्जन अपडेट कर लें.ये भी पढ़ें-

इन 16 स्मार्टफोन से निकलती है सबसे खतरनाक रेडिएशन, लिस्ट में शियोमी के हैं ये पांच फोन

भारत में HTC की वापसी, जल्द लॉन्च करेगा सस्ता 5G स्मार्टफोन, VR से होगा लैस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 6:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर