WhatsApp का नया अभियान, लोगों को मोबाइल समेत TV पर भी देगा ये ज़रूरी जानकारी!

WhatsApp का नया अभियान, लोगों को मोबाइल समेत TV पर भी देगा ये ज़रूरी जानकारी!
WhatsApp ने 'it's between you' अभियान शुरू किया है.

इस अभियान के जरिए वह बताएगी कि भारतीय एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहने के लिए किस तरह सुरक्षित तरीके से फेसबुक के स्वामित्व वाले प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं...

  • Share this:
नई दिल्ली. वॉट्सऐप (WhatsApp) ने भारत में अपना ब्रैंड अभियान ‘इट्स बिटवीन यू’ (it's between you) शुरू किया है. कंपनी ने कहा है कि इस अभियान के जरिए वह बताएगी कि भारतीय एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहने के लिए किस तरह सुरक्षित तरीके से फेसबुक (facebook) के स्वामित्व वाले प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं. इस अभियान के लिए वॉट्सऐप ने बॉलीवुड निदेशक गौरी शिंदे और विज्ञापन एजेंसी बीबीडीओ इंडिया की सेवाएं ली हैं.

इसके तहत वॉट्सऐप दो विज्ञापन बनाएगी जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे उसके मैसेज भेजने, वीडियो कॉल करने या वॉयस मैसेज भेजने के फीचर्स लोगों को एक-दूसरे से जोड़ते हैं.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की धांसू Setting: किसी एक कॉन्टैक्ट से भी छुपा सकते हैं अपना Status, ये है तरीका)



भारत में वॉट्सऐप के यूज़र की संख्या 40 करोड़ से ज़्यादा है और ये उसके सबसे बड़े बाजारों में से है. फेसबुक इंडिया के निदेशक (विपणन) अविनाश पंत ने कहा, ‘इस अभियान के जरिए सच्ची कहानियां बताई जाएंगी कि कैसे भारतीय रोजाना अपने नजदीकी लोगों के साथ वॉट्सऐप के ज़रिये संपर्क में रहते हैं.
पंत ने कहा, ‘वॉट्सऐप उन लोगों के लिए जीवनरेखा की तरह है जो अपने दोस्तों-परिवार से काफी दूर हैं. ये उनके साथ कॉन्टैक्ट में रहने का एक बेहतरीन ज़रिया है.’

(ये भी पढ़ें-21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)

उन्होंने बताया कि इनमें से एक विज्ञापन बुजुर्ग महिला और उसकी देखभाल करने वाले से संबंधित है. दूसरा विज्ञापन दो बहनों के बारे में है. वॉट्सऐप ने ब्राजील में इसी साल इस तरह का अभियान चलाया था. पंत ने बताया कि देशभर में ये अभियान 10 सप्ताह तक कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टेलीविजन चैनलों और डिजिटल प्लैटफॉर्म पर चलाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading