Home /News /tech /

WhatsApp पर आ रहा है धांसू फीचर! फोटो और वीडियो को कर सकेंगे एडिट, मिलेंगी नई पेंसिल

WhatsApp पर आ रहा है धांसू फीचर! फोटो और वीडियो को कर सकेंगे एडिट, मिलेंगी नई पेंसिल

WhatsApp पर नए फीचर आ रहे हैं.

WhatsApp पर नए फीचर आ रहे हैं.

WhatsApp नए ड्रॉइंग टूल पर काम कर रहा है, जिससे 2 नई पेंसिल और ब्लर टूल मिलेगा. फिलहाल ये जानने की ज़रूरत है कि ये अभी डेवलपमेंट स्टेज पर है, और फिलहाल इसकी रिलीज़ डेट की कोई जानकारी नहीं है. नए अपडेट में आने वाली पेंसिल से यूज़र्स अपने फोटो और वीडियोज़ पर ड्राइंग कर सकेंगे.

अधिक पढ़ें ...

वॉट्सऐप (WhatsApp) लगातार अपनी ऐप पर नए-नए फीचर्स लाता है, जिससे यूज़र्स का एक्सपीरिएंस बेहतर हो सके. लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक कंपनी ने नए ड्रॉइंग टूल पर काम कर रहा है, जिससे 2 नई पेंसिल और ब्लर टूल मिलेगा. फिलहाल ये जानने की ज़रूरत है कि ये अभी डेवलपमेंट स्टेज पर है, और फिलहाल इसकी रिलीज़ डेट की कोई जानकारी नहीं है. नए अपडेट में आने वाली पेंसिल से यूज़र्स अपने फोटो और वीडियोज़ पर ड्राइंग कर सकेंगे.

WABetaInfo ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है, और लिखा, ‘एंड्रॉयड 2.22.3.5 के वॉट्सऐप बीटा नया अपडेट आ रहा है, और वॉट्सऐप दो नए ड्रॉइंग टूल डाल दिया है. इसमें 2 नई पेंसिल और ब्लर टूल मिलता है, जिसे फ्यूचर अपडेट में पेश किया जाएगा.

iOS के WhatsApp में पहले से ऐसा फीचर है जिससे ड्राइंग एडिटर के ज़रिए फोटो को ब्लर किया जा सकता है और अब ऐप इस फीचर का सपोर्ट वॉट्सऐप बीटा एंड्रॉयड के लिए ला सकता है.

इसके अलावा वॉट्सऐप डेस्कटॉप यूज़र्स के लिए नया अपडेट पेश किया गया है. नए अपडेट में चेट बबल का कलर और इंटरफेस में भी बदलाव होगा.

जल्द मिलेगा Message Reaction फीचर
WhatsApp नए फीचर ‘मैसेज रिएक्शन’ पर काम कर रहा है. कंपनी इस मैसेज रिएक्शन फीचर (Message Reaction) को iOS यूज़र्स के लिए लाने पर काम कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस मैसेज रिएक्शन पर काफी दिनों से काम कर रही है, जिससे यूज़र्स को मैसेज पर रिएक्ट करने की अनुमति मिलेगी. ये बिलकुल उसी तरह काम करेगा, जैसे कि फेसबुक मैसेंजर या इंस्टाग्राम पर यूज़र्स करते आए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक मैसेज रिएक्शन को जल्द पब्लिक लॉन्च किया जाएगा.WABetaInfo ने कहा है कि वॉट्सऐप बीटा के iOS वर्जन 22.2.72 के मैसेज रिएक्शन को नए सेटिंग में पेश किया जाएगा, जिससे मैसेज रिएक्शन की नोटिफिकेशन को मैनेज किया जा सकेगा.

Tags: Whatsapp, WhatsApp Account, WhatsApp Features, Whatsapp update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर