बदलने वाला है WhatsApp Chat का कलर और डिज़ाइन! फोटो में देखें कैसा होगा नया लुक

WhatsApp चैट में बबल कलर बदलने वाला है.
WhatsApp चैट में बबल कलर बदलने वाला है.

जानें कौन सा है वह नया फीचर, जिससे चैट की डिज़ाइन में बदलाव हो जाएगा....

  • Share this:
वॉट्सऐप (WhatsApp) आए दिन यूज़र्स के लिए नए-नए फीचर लाता है और अब अब वह एक नए फीचर पर काम कर रहा है. WABetaInfo से पता चला है कि नया फीचर चैट डिज़ाइन से जुड़ा है, जो कि डार्क मोड (Dark Mode) के लिए आएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि वॉट्सऐप डार्क मोड के लिए नया बबल कलर (New bubble Color) टेस्ट कर रहा है, जिसे आने वाले समय में लॉन्च किया जाएगा.

WABetaInfo के ट्वीट से पता चला है कि नया फीचर iOS और एंड्रॉयड दोनों यूज़र्स के लिए आएगा. कहा गया है कि फिलहाल इसकी कोई रिलीज़ डेट नहीं आई है. ये फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज में है. ये फीचर असल में कैसा दिखेगा, ब्लॉग में इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. बताया गया कि स्क्रीनशॉट iOS वर्जन का है, और ऐसी ही डिज़ाइन एंड्रॉयड पर भी दिखेगी.

क्या है ये फीचर?
जब वॉट्सऐप पर यूज़र डार्क मोड एक्टिव करेंगे तो आउटगोइंग बबल का कलर बदला हुआ मिलेगा. ये मौजूदा बबल से कैसे अलग होगा, वह नीचे देखा जा सकता है.
(ये भी पढ़ें- चुटकियों में वापस आ जाएंगी फोन से Delete हो चुकी कोई भी Photo, ट्राय करें ये धांसू Trick) 



WABetaInfo ने नए फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.
WABetaInfo ने नए फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.


इस ब्लॉग में ये भी कहा गया है कि फिलहाल ये साफ नहीं हुआ है कि वॉट्सऐप का ऐसा करने का मकसद क्या है. साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है  कि हो सकता है कि आने वाले समय में वॉट्सऐप और भी कई कलर के बबल पेश करे.

आ रहा है ‘Search by Date’ फीचर
कलर बबल के अलावा वॉट्सऐप एक और फीचर पर काम कर रहा है. अगर आप किसी खास दिन पर भेजे गए / मिले हुए मैसेज को सर्च करना चाहते हैं तो इस फीचर के द्वारा तारीख से यानी Search by date से आसानी ढूंढा जा सकेगा .WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक ये फीचर फिलहाल अभी अंडर डिवेलपमेंट है, इस पर टेस्टिंग चल रही है. लेकिन ये जल्द ही आ जाएगा. इस फीचर को सबसे पहले iPhone में यूज़ किया जा सकेगा उसके बाद एंड्रॉयड डिवाइसेस के लिए भी जारी कर दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार से भी कम में मिल रहा है 18 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेंगे 48 मेगापिक्सल के 3 कैमरे...)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज