Home /News /tech /

WhatsApp यूज़र्स ध्यान दें! ऐप से हटाया जा रहा है ये नया फीचर, जानें अब क्यों नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल

WhatsApp यूज़र्स ध्यान दें! ऐप से हटाया जा रहा है ये नया फीचर, जानें अब क्यों नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल

WhatsApp.

WhatsApp.

वॉट्सऐप ट्रैकर WABetaInfo ने बताया कि कुछ यूज़र्स ने नया फास्ट एडिट शॉर्टकट देखा है और सवाल किया कि यह किस लिए था क्योंकि शॉर्टकट के काम नहीं कर रहा था.WABetaInfo ने एक स्टेटमेंट जारी करते हु लिखा, ‘एंड्रॉयड 2.21.24.9 अपडेट के लिए नया वॉट्सऐप बीटा जारी करने के बाद, वॉट्सऐप अब उस शॉर्टकट को खत्म कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    वॉट्सऐप (WhatsApp) इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में मीडिया शॉर्टकट ऑप्शन को सही करने के लिए अपडेट जारी कर रहा है. कुछ यूज़र्स ने बग पर ध्यान दिया जब उन्होंने पाया कि उनके लिए मीडिया शॉर्टकट उपलब्ध नहीं था. अब वॉट्सऐप इस बग को नए अपडेट के साथ ठीक कर रहा है. जब आप इमेज, वीडियो, GIF खोलते हैं तो एक आपको वहां पहले से ही एक क्विक एडिट शॉर्टकट मिलता था.  लेकिन वॉट्सऐप ने एक हफ्ते पहले ही मल्टीपल मीडिया खोलते समय एक नया साइड शॉर्टकट जारी किया है.

    वॉट्सऐप ट्रैकर WABetaInfo ने बताया कि कुछ यूज़र्स ने नया फास्ट एडिट शॉर्टकट देखा है और सवाल किया कि यह किस लिए था क्योंकि शॉर्टकट के काम नहीं कर रहा था.

    (ये भी पढ़ें- Airtel ग्राहकों को बड़ा झटका! इतने महंगे हो गए है सभी रिचार्ज प्लान; 26 नवंबर से लागू होगा नया नियम)

    WABetaInfo ने एक स्टेटमेंट जारी करते हु लिखा, ‘एंड्रॉयड 2.21.24.9 अपडेट के लिए नया वॉट्सऐप बीटा जारी करने के बाद, वॉट्सऐप अब उस शॉर्टकट को खत्म कर रहा है. हम नहीं जानते कि क्या वे भविष्य में एक बार फिर से शॉर्टकट पेश करने की योजना बना रहे हैं.’

    एंड्रॉयड यूजर्स के द्वारा नोटिस किया गया ये बदलाव:
    इस बदलाव को एंड्रॉयड यूजर्स ने देखा और अब वॉट्सऐप कंपनी उनके लिए भी इसे ठीक कर रही है. वॉट्सऐप Google Play बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो हर मॉडल में  2.21.24.9 अपडेट उपलब्ध करा रहा है. आप अभी भी प्ले रिटेलर पर एंड्रॉयड 2.21.24.8 अपडेट के लिए वॉट्सऐप बीटा देख सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- आधी कीमत पर मिल रहा है 58 इंच का दमदार Smart TV, आज है ऑफर का आखिरी दिन)

    ऐसा कहा जा रहा है कि वॉट्सऐप अपने यूज़र्स को सूचित करने की दिशा में काम कर रहा है. जब कोई आपके भेजे गए मैसेज, वीडियो या GIF पर रिएक्ट करता है. ये थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन आप इसे पूरे ऐप में कस्टमाइज़ कर सकते हैं. ये नया फीचर पहले iOS यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगा और फिर एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर आएगा. आपको बता दें कि वॉट्सऐप का नया फीचर काफी हद तक फेसबुक और इंस्टाग्राम प्रतिक्रियाओं की तरह है.

    Tags: Whatsapp, WhatsApp Account, WhatsApp Features, Whatsapp groups, Whatsapp status

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर