लाइव टीवी

बदल गया WhatsApp का डिजाइन, Photos में देखें ऐप का नया लुक

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 6:01 AM IST
बदल गया WhatsApp का डिजाइन, Photos में देखें ऐप का नया लुक
WhatsApp

WhatsApp ने अपनी ऐप को रीडिजाइन किया है.. फोटोज़ में देखें कैसे बदला वॉट्सऐप का लुक...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 6:01 AM IST
  • Share this:
वॉट्सऐप (WhatsApp) ने अपने लेटेस्ट बीटा (Latest Beta) में नया अपडेट पेश किया है, जिससे ऐप रीडिजाइन (redesign) की गई है. कंपनी ने अपनी इसी साल अपनी ऐप में 'WhatsApp from facebook' टैग जोड़ा था, लेकिन अब इसे बड़े बदलकर ‘WhatsApp from FACEBOOK’ कर दिया गया है. दी गई फोटो पर गौर करें तो तो पहले जहां ये छोटे अक्षरों में था, अब इसे कैपिटल (बड़े अक्षरों) लेटर्स में कर दिया गया है.

दरअसल फेसबुक ने हाल ही में अपने कंपनी के लोगो में बदलाव किए हैं. अब फेसबुक कंपनी को बड़े अक्षरों ‘FACEBOOK’ और फेसबुक ऐप को छोटे अक्षर ‘facebook’ की तरह कर दिया है. इसीलिए वॉट्सऐप में भी इसे रिब्रैंड किया गया है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धमाकेदार प्लान, 97 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 2GB डेटा के साथ पाएं फ्री कॉलिंग) 

अभी ऐसा दिखता है (left) और अपडेट के बाद ऐसा दिखेगा (right)


WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप का ये नया रूप iOS WhatsApp बिज़नेस ऐप के बीटा 2.19.120.11 के लिए है. दूसरी तरफ एंड्रॉयड के लिए ये अपडेट 2.19.331 बीटा वर्जन के लिए है. WABetaInfo ने इस नए अपडेट की फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि ये अब कैसा दिखेगा.

(ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के इस गाने की TikTok पर धूम, Viral वीडियो में देखें लोगों के ज़बरदस्त डांस)

WABetaInfo ने डार्क मोड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.
WABetaInfo ने डार्क मोड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

Loading...

बदलेगा कैमरा आइकन
इससे पहले WABetaInfo ने कैमरा आइकन में होने वाले बदलाव के बारे में जानकारी दी थी. बताया गया था कि वॉट्सऐप में नए कैमरे आइकन (New Camera Icon) को ऐड किया गया है. हालांकि यह पहले के वर्ज़न से ज्यादा अलग नहीं होगा. वॉट्सऐप का यह नया कैमरा आइकन स्टेटस टैब में देखा गया है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp को जल्द मिलेगा नए कलर का Wallpaper, जानें क्या होगा खास...)

इसके अलावा चैट बार के कैमरा आइकन को भी बदला गया है. इस आइकन में बैकग्राउंड में एक बड़ा ग्रीन शेड होगा. जानकारी के मुताबिक ये एंड्रॉयड वॉट्सऐप बीटा अपडेट 2.19.328 के लिए पेश किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 6:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...