होम /न्यूज /तकनीक /WhatsApp पर 30 सेकंड में मिलेगा लोन, डॉक्यूमेंट के झंझट से भी छुटकारा, जानिए कैसे?

WhatsApp पर 30 सेकंड में मिलेगा लोन, डॉक्यूमेंट के झंझट से भी छुटकारा, जानिए कैसे?

WhatsApp पर 30 सेकंड में मिलेगा लोन

WhatsApp पर 30 सेकंड में मिलेगा लोन

अब आपको WhatsApp पर कटियों में लोन मिल जाएगा. भारतीय यूजर्स अब कभी भी वॉट्सऐप के जरिए लोन ले सकते हैं और अपने अर्जेंट क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वॉट्सऐप यूजर्स अब प्लेटफॉर्म पर आसानी से लोन हासिल कर सकते हैं.
फिनटेक कंपनी CASHe भारतीय यूजर्स को वॉट्सऐप पर लोन दे रही है.
इसके लिए आपको कोई डॉक्यूमेंट नहीं देना होगा और न ही कोई फॉर्म भरना होगा.

नई दिल्ली. अगर आपको अर्जेंट पैसों की जरूरत है, तो अब आप वॉट्सऐप पर चुटकियों में लोन ले सकते हैं. इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल करने वाले भारतीय यूजर्स अब चुटकियों में प्लैटफॉर्म पर लोन ले सकते हैं. इसके लिए आपको न तो कोई डॉक्यूमेंट देना होग और न ही कोई फॉर्म भरना होगा. दरअसल, एक फिनटेक कंपनी CASHe भारतीय यूजर्स को वॉट्सऐप पर इंस्टेंट लोन दे रही है. इस सुविधा के लिए कंपनी ने हाल ही में चैटबॉट सॉल्यूशन प्रोवाइडर Jio Haptik से पार्टनरशिप की है.

वॉट्सऐप पर लोन लेने के लिए यूजर्स बिना ज्यादा कुछ किए 30 सेकेंड के भीतर आसानी से लोन हासिल कर सकेंगे. बता दें कि CASHe के पास KYC को पूरा करने के लिए अपना सिस्टम है. यह Jio Haptik एडवांस्ड कन्वर्सेशनल कॉमर्स कैपेबिलिटी की सुविधा देता है. एक बार यूजर को वेरिफाई करने के बाद कंपनी यूजर्स को बहुत आसानी से लोन दे सकती है.

यह भी पढ़ें- ब्लूटूथ के जरिए AirPods को विंडो पीसी से कैसे कनेक्ट करें, जानिए पूरा प्रोसेस

CASHe को यूजर का बैकग्राउंड चेक करने के लिए केवल उसके नाम की जरूरत होती है, जो उसके PAN कार्ड पर रिजस्टर्ड होता है. लोन लेने के लिए वॉट्सऐप पर यूजर्स को एक डेडिकेटेड नंबर के जरिए CASHe से जुड़ना होगा.

यह भी पढ़ें- डेस्कटॉप पर ग्रुप चैट के लिए म्यूट शॉर्टकट बटन लाएगी WhatsApp, कंपनी ने शुरू की टेस्टिंग 

50,000 से अधिक यूजर्स को मिला लोन
CASHe के जरिए वॉट्सऐप यूजर्स एक बहुत ही सुविधाजनक एक्सपीरियंस मिल सकता है, क्योंकि इससे उनको क्रेडिट प्राप्त करने की परेशानी दूर हो जाएगी. इस बारे में CASHe के सह-संस्थापक और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर स्वपन राजदेव ने कहा कि जब से कंपनी अपने वॉट्सऐप चैटबॉट के साथ लाइव हुई, CASHe ने 25 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के 50,000 से अधिक क्रेडिट लाइन जारी किए हैं.

CASHe से कैसे जुड़ें यूजर्स
उन्होंने कहा कि दोनों कंपनियों के बीच हुई इस साझेदारी की सबसे अच्छी बात यह है कि जिस यूजर को क्रेडिट की जरूरत है, उसे अब प्लेटफॉर्म छोड़ना नहीं पड़ेगा. साथ ही यूजर्स वॉट्सऐप पर CASHe के जरिए इंस्टेंट क्रेडिट आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. वॉट्सऐप चैटबॉट युवा पेशेवरों के लिए वन-स्टॉप, एंड-टू-एंड समाधान है. यूजर्स वॉट्सऐप पर +918097553191 पर CASHe से जुड़ सकते हैं.

Tags: Tech news, Tech News in hindi, Whatsapp, WhatsApp Features

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें