Home /News /tech /

ऐपल का अनलीशड इवेंट आज, होंगे बड़े धमाके! कहां देख पाएंगे लाइवस्ट्रीम, जानिए

ऐपल का अनलीशड इवेंट आज, होंगे बड़े धमाके! कहां देख पाएंगे लाइवस्ट्रीम, जानिए

ऐपल का इस साल 2021 का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट आज है. इस इवेंट में ऐपल कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाला है.

ऐपल का इस साल 2021 का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट आज है. इस इवेंट में ऐपल कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाला है.

ऐपल का इस साल 2021 का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट आज है. इस इवेंट में ऐपल कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाला है. इस इवेंट में किन पर्दों से उठ सकता है पर्दा, जानिए विस्तार से.

    नई दिल्ली. ऐपल का इस साल 2021 का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट आज है. इस इवेंट में ऐपल कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाला है. ऐपल ने हाल ही में iPhone 13 सीरीज को 120Hz प्रो-मोशन डिस्प्ले के साथ पेश किया है, जिसकी झलक आज के इवेंट में लॉन्च होने वाले मैकबुक में देखने को मिल सकती है. इस इवेंट में MacBook Pro के नए मॉडल पेश हो सकते हैं. इसके अलावा ऐपल के इस इवेंट में AirPods 3 भी लॉन्च हो सकता है.

    कहां देख पाएंगे ये इवेंट
    ऐपल के इस इवेंट को अनलीशड (Unleashed) नाम दिया गया है. इस इवेंट का आयोजन वर्चुअली हो रहा है जिसे आप ऐपल की आधिकारिक वेबसाइट और ऐपल के यूट्यूब चैनल पर आज रात भारतीय समयानुसार 10.30 बजे से लाइव देख सकेंगे.

    14 या 16 इंच का नया मैकबुक प्रो
    अभी तक जो लीक रिपोर्ट सामने आई हैं उनके मुताबिक इस इवेंट में ऐपल 14 इंच और 16 इंच की साइज में MacBook Pro के नए मॉडल पेश कर सकता है. नए मैकबुक प्रो के साथ फ्लैट एज़ डिजाइन मिल सकती है. यह डिजाइन ठीक उसी तरह की होगी जैसा कि आईफोन 13 सीरीज में है. इसके अलावा बेजल पहले के मुकाबले कम मिलेंगे. आईफोन 13 सीरीज की तरह नए मैकबुक में नॉच को छोटा किया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें – गैजेट्स के लिए खास है ये हफ्ता: काफी कुछ निकलेगा ऐपल, गूगल और सैमसंग के पिटारे से

    ऐपल ने इसी साल पहली बार मिनी एलईडी डिस्प्ले को 12.9 इंच वाले आईपैड प्रो (iPad Pro) के साथ पेश किया था और अब कहा जा रहा है कि MacBook Pro को भी इसी मिनी एलईडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा. नए मैकबुक प्रो के साथ कंपनी टच बार को हटा सकती है. इसके अलावा नए मैकबुक प्रो को Apple M1X चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा.

    एयरपॉड 3 की लॉन्चिंग
    इस इवेंट में ऐपल AirPods 3 को लॉन्च कर सकता है. इसकी लॉन्चिंग पिछले महीने आईफोन 13 सीरीज के साथ होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. AirPods 3 के साथ छोटे पॉड्स मिल सकते हैं और चार्जिंग केस को नई डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. AirPods 3 की कीमत को लेकर भी कहा जा रहा है कि यह किफायती होगा. इसमें एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन भी मिलेगा.

    Tags: Apple, Portable gadgets

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर