न्यू-जेन टेकचिक (TechChic) स्मार्टफोन्स के साथ HONOR लाया स्मार्टफोन उद्योग में क्रांति

न्यू-जेन टेकचिक (TechChic) स्मार्टफोन्स के साथ HONOR लाया स्मार्टफोन उद्योग में क्रांति
कॉम्पटीशन के कारण मोबाइल कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए क्रिएटिव मार्केटिंग के साथ एडवांस टेक्नॉलजी का उपयोग कर रही है.

कॉम्पटीशन के कारण मोबाइल कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए क्रिएटिव मार्केटिंग के साथ एडवांस टेक्नॉलजी का उपयोग कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2019, 1:41 PM IST
  • Share this:
बाज़ार की हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए मोबाइल कंपनियां तकनीकी क्षेत्र में भारी प्रगति कर रही हैं जिससे उनकी बिक्री भी बढ़ रही है. तकनीकी बाज़ार में अपनी ब्रांड इमेज बढ़ाने के लिए वे ग्राहकों को कई प्रकार के नए फीचर्स दे रहे हैं. ऐसे कॉम्पटीशन के कारण मोबाइल कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए क्रिएटिव मार्केटिंग के साथ एडवांस टेक्नॉलजी का उपयोग कर रही है. ग्राउंडब्रेकिंग टेक्नॉलजी की बात हो और HONOR का नाम न आए ऐसा संभव ही नहीं, क्योंकि इसने बेहतरीन तकनीक वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर बाज़ार में एक प्रमुख नाम कमाया है.

आज की टेक-सेवी जनरेशन के लिए HONOR ठाठ की जीवन शैली की अगुवाई कर रहा है और जीवनशैली और तकनीक के इस रंगीन तालमेल को "TechChic" का नाम दिया गया है. इस नए शब्द ने HONOR को एक ऐसे ब्रांड के रूप में तैनात किया है जो स्टाइलिश और उच्च तकनीक वाले स्मार्टफ़ोन लॉन्च करता है और इसी वजह से आज श्रेष्ठ ब्रांड की सूची में HONOR का नाम भी आता है. एडवांस टेक्नोलोजी से लैस स्मार्टफोन्स लॉन्च करने में HONOR काफी लोकप्रिय है और TechChic शब्द के प्रस्ताव के साथ, इसका उद्देश्य नेक्स्ट-जनरेशन स्मार्टफोन्स के साथ स्मार्टफोन उद्योग में क्रांति लाना है.
2017 में, HONOR 9 के लॉन्च में हमें बोल्ड और इनोवेटिव डिज़ाइन का मिश्रण देखने को मिला जिसने बाज़ार में हलचल मचा दी थी.


यह स्मार्टफोन एक विशिष्ट रूप देने वाले 15-लेयर प्रोसेस 3D कर्व्ड ऑरोरल ग्लास के साथ बेशक एक शानदार डिज़ाइन साबित हुआ. बाद में, टेक्नॉलजी की एक और छलांग लगाकर HONOR10 की रिलीज़ के साथ HONOR ने डिसकलर्ड पोलार लाइट कोटिंग टेक्नॉलजी पेश की. इस डिवाइस की डिज़ाइन में इनोवेशन के लिए काफी सराहना की गई और रेव रिव्यू लिखे गए. इस डिवाइस ने EISA (यूरोपीय इमेजिंग एंड साउंड एसोसिएशन) लाइफस्टाइल स्मार्टफोन ऑफ द यर 2018-2019 का खिताब भी अर्जित किया.





हर नई रिलीज़ के साथ, HONOR ने नई एडवांस टेक्नॉलजी ला कर अपने कंपीटिटर पर दबाव बनाए रखा है. HONOR Magic 2 के साथ मोबाइल की इस दिग्गज कंपनी ने बटरफ्लाय स्क्रीन स्ट्रक्चर और 3D कर्व ऑप्टिकल नैनोमीटर वैक्यूम कोटिंग तकनीक का अनावरण किया. हर एक रिलीज़ के साथ HONOR ने अपनी टेक्नोलोजी में प्रगति की, जिसके लिए इसे बड़ी प्रशंसा के साथ बाज़ार में बड़ी हिस्सेदारी भी हासिल हुई.



ऑरोरल नैनो-टेक्नोलॉजी डिज़ाइन वाले HONOR View20 के रिलीज़ के बाद HONOR ने सफलता की ऊंची उड़ान भरी. इसमे शानदार पंच-होल डिस्प्ले की पेशकश की गई, और तेज़ किरिन 980 चिपसेट ने इसे एक ऑल-राउंडर डिवाइस बनाया. अपने विशिष्ट रूप और टेक्नोलोजी के चलते HONOR ने अन्य स्मार्टफोन ब्रांडों के लिए एक नया बेंचमार्क निर्धारित किया है.

TechChic शब्द के प्रस्ताव के साथ HONOR युवा पीढ़ी के लिए ऐसे उत्पाद ला रहा है, जो कि तकनीकी रूप से उन्नत और इस नयी पीढ़ी के ठाठ की जीवन शैली का एक श्रेष्ठ मिश्रण हैं – और वो भी काफी किफायती दाम पर. इनोवेटिव स्टाइल और टेक्नॉलजी सभी युवाओं का ध्यान खींच रही है. रंग और ग्रेडिएंट की बात करें तो HONOR शुरू से ही लुक को बेहतर बनाता आ रहा है. इस विरासत को आगे बढ़ाते हुए, HONOR ने नए डायनामिक होलोग्राफिक बैक डिज़ाइन वाला HONOR 20 Pro और HONOR 20 लॉन्च किया.



बारीक चीज़ों पर भी अगर ध्यान दें तब भी ब्रांड को बहुत अच्छी पहचान मिली है. आसान भाषा में कहें तो, HONOR ने TechChic शब्द के साथ एक ऐसी दिग्गज ब्रांड इमेज बना ली है जो उच्च तकनीक, अति-आधुनिक डिजाइन और फैशनेबल रंगों के मिश्रण वाले स्मार्टफोन्स को पेश करने में प्रसिद्ध है. ब्रांड कड़ी मेहनत करता आ रहा है और हमेशा अपनी एडवांस टेक्नोलोजी और शिल्प कौशल के साथ लोगों को आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहा है.

दर्शकों को सबसे अच्छा स्मार्टफोन पेश करने के लिए HONOR टेक्नॉलजी के संदर्भ में प्रगति कर रहा है और इसलिए वैश्विक स्तर पर मोबाइल दिग्गजों के खिलाफ खड़ा है. HONOR अपने हर स्मार्टफोन मॉडल की रिलीज़ के साथ महत्वपूर्ण इनोवेशन पेश करने के लिए जाना जाता है. स्टाइल की नयी परिभाषा माने जाने वाले ब्रांड के रूप में HONOR स्मार्टफोन्स पर कई नज़रे गड़ी हुई हैं और अन्य प्रख्यात फोन ब्रांडों को कड़ी टक्कर भी दे रहा हैं. क्रिएटिव मार्केटिंग और एडवांस टेक्नोलोजी के साथ HONOR आज स्मार्टफोन बाज़ार का एक बड़ा हिस्सा बन गया है.



HONOR इंडिया 2020 में स्मार्टफ़ोन, टीवी और वियरेबल्स जैसे उत्पादों की एक रोमांचक पेशकश करने जा रहा है, और आप ही की तरह हम सभी इंतज़ार कर रहे है कि यह TechChic ब्रांड हमारे लिए अब क्या नए इनोवेशन्स लाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading