लाइव टीवी

सुबह चार बजे बॉयफ्रेंड कर रहा था ये 'हरकत', महिला ने स्मार्टवॉच से पकड़ी चोरी

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 12:58 PM IST
सुबह चार बजे बॉयफ्रेंड कर रहा था ये 'हरकत', महिला ने स्मार्टवॉच से पकड़ी चोरी
महिला ने ट्विटर पर अपनी सारी स्टोरी को शेयर किया और बताया कि कैसे अपने बॉयफ्रेंड की चोरी को पकड़ा.

महिला ने ट्विटर पर अपनी सारी स्टोरी को शेयर किया और बताया कि कैसे अपने बॉयफ्रेंड की चोरी को पकड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 12:58 PM IST
  • Share this:
आजकल हममें से काफी लोग फिटबिट्स का उपयोग करते हैं. ये एक तरह से हमारी लाइफस्टाइल का हिस्सा बन चुके हैं. वजह भी है. ये हमारे स्टेप्स, हार्ट बीट, नींद की क्वालिटी सहित सारी एक्टिविटी पर निगाह जो रखते हैं. लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि इसी फिटबिट की वजह से गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड की चीटिंग पकड़ ली, तो आपको कैसा लगेगा.

दरअसल, एनएफएल नेटवर्क रिपोर्टर जेन स्लेटर ने ट्विटर पर अपनी सारी स्टोरी को शेयर किया और बताया कि कैसे अपने बॉयफ्रेंड की चीटिंग को पकड़ा. एक सीनियर एनएफएल रिपोर्टर अल्बर्ट बियर के ट्वीट से प्रेरित होकर उन्होंने इस घटना का ज़िक्र किया.

अल्बर्ट बियर के ट्वीट के जवाब में स्लेटर ने लिखा, 'मेरे एक एक्स बॉयफ्रेंड ने मुझे क्रिसमस पर फिटबिट लाकर दिया. मुझे यह काफी अच्छा लगा. हमने दोनों एक दूसरे पर काफी भरोसा करते थे, लेकिन मैंने एक दिन 4 बजे सुबह इसमें कुछ अलग तरह की एक्टिविटी देखी. मेरे बॉयफ्रेंड की फिज़िकल एक्टिविटी का लेबल काफी ऊपर हो रहा था.' हालांकि, ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा कि उम्मीद करती हूं कि वो सच न हो. बाद में वह उसी सीरीज़ के ट्वीट में लिखती हैं कि वह 4 बजे के ऑरेंज थियरी क्लास में इनरोल्ड नहीं था. ऑरेंज थियरी क्लास दरअसल फिटनेस क्लास होती है जिसमें 12 मिनट का इन्टेंस वर्क आउट होता है.

There are good guys out there. But dang! It’s like digging for diamonds to find them.

स्लेटर की स्टोरी के समर्थन में तमाम ट्वीट आए. एक शख्स ने ट्वीट किया, 'मैं इस तरह की जितनी भी स्टोरी सुनता हूं उतनी बार मुझे समझ आता है कि मेरा सिंगल होना अच्छा है.' इसके अलावा स्लेटर के इस ट्वीट पर कुछ लोगों के मज़ाकिया कमेंट्स भी आए.

यह भी पढ़ें :-

Airtel ऐप में पकड़ी गई खामी! 32 करोड़ कस्टमर्स का नाम, पता सब खतरे था...
चीन में हॉन्गकॉन्ग प्रोटेस्टर्स को पीटने वाला वीडियो गेम सोशल मीडिया पर वायरल
Airtel ने शुरू की Wi-Fi Calling सुविधा, जानें क्यो होगा फायदा
नवंबर में Paytm पेमेंट बैंक ने जारी किए 6 लाख फास्टैग, ये है खरीदने का तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर