14 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है दुनिया का पहला 44MP सेल्फी कैमरे वाला फोन!

14 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है दुनिया का पहला 44MP सेल्फी कैमरे वाला फोन!
फोटो: Oppo Reno 3 Pro

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ओप्पो के नए फोन को ऑफर के ज़रिए सस्ते में घर लाया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2020, 7:03 AM IST
  • Share this:
ओप्पो के लेटेस्ट स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 प्रो (Oppo Reno 3 Pro) पर ऑफर दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट से इस 44 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाले फोन को सस्ते में घर लाया जा सकता है. ओप्पो ने इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,990 रुपए रखी है. वहीं 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 32,990 रुपये रखी गई है.

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसे ऑफर के ज़रिए सस्ते में घर लाया जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर मौजूद एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 14,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही इस पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी है.

oppo Reno 3 Pro offer
oppo Reno 3 Pro offer




दुनिया का पहला 44MP सेल्फी कैमरा
इस स्मार्टफोन का सबसे खास फीचर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह दुनिया का पहला 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल सेंसर के अलावा दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है.

ओप्पो के नए स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्पले दिया गया है. स्मार्टफोन में डुअल होल-पंच सेल्फी कैमरा सेटअप डिस्पले के टॉप-लेफ्ट में दिया गया है. ग्राहक इस फोन को ऑरोरल ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई वाइट कलर के ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के अलावा 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर दिया गया है. ये स्मार्टफोन 'अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड' के साथ पेश किया गया है, जिसकी मदद से कम रोशनी में मल्टिपल शॉट्स लेकर बेहतर फोटो क्लिक की जा सकेगी.

पावर के लिए फोन में 4,025mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 30 वॉट के सुपर VOOC फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी को सपॉर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 20 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading