Home /News /tech /

दमदार बैटरी वाला Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन, 15 मिनट में होगा फुल चार्ज

दमदार बैटरी वाला Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन, 15 मिनट में होगा फुल चार्ज

Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन में  120Hz का डिस्प्ले दिया जाएगा.

Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन में 120Hz का डिस्प्ले दिया जाएगा.

Xiaomi 11i HyperCharge फोन में ट्रिपल कैमरा सैट है, जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का टेलीमैक्रो सेंसर शामिल है.

    New Smartphones Price in India: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो कुछ दिन रुक जाएं, क्योंकि नए साल में कई दमादार और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं. चीन की फेमस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी नए साल में भारत में नया मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. मिड रेंज वाला स्मार्टफोन Xiaomi 11i HyperCharge अगले महीने के पहले हफ्ते में लॉन्च करने जा रही है.

    शाओमी का दावा है कि Xiaomi 11i HyperCharge दमदार बैटरी बैकअप से साथ लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में 120W फास्ट चार्जिंग का फीचर मिलेगा. यह फोन दमदार बैटरी के साथ शानदार डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में 120Hz का डिस्प्ले दिया जाएगा. यह एंड्रॉइड 11 बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करेगा.

    यह भी पढ़ें- 31 दिसंबर तक नहीं दाखिल किया आईटीआर, तो जानें क्या होगा नुकसान

    15 मिनट में होगा फुल चार्ज
    टेक एक्सपर्ट कहते हैं कि शाओमी 11i हाइपरचार्ज (Xiaomi 11i HyperCharge) स्मार्टफोन पहले लॉन्च हो चुके Redmi Note 11 Pro+ का रीब्रैंडेड वर्जन होगा. शाओमी 11i हाइपरचार्ज फोन में कुछ फ्लैगशिप-ग्रेड फीचर्स भी मिलेंगे. फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 120W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट होगी जो महज 15 मिनट में बैटरी को फुल चार्ज कर देगा. कहा जा रहा है कि यह फोन भारत में सबसे तेज चार्जिंग वाला होगा क्योंकि यहां अभी तक 100W चार्जिंग स्पीड सपोर्ट वाले स्मार्टफोन हैं.

    Xiaomi 11i HyperCharge

    दमदार डिस्प्ले
    Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन में 120Hz का डिस्प्ले दिया जाएगा. डिवाइस में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड स्क्रीन दी हुई है जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ है. फोन में पंच-होल फ्रंट स्क्रीन, स्लिम बेज़ेल्स और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हुआ है. फोन में MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है.

    यह भी पढ़ें- Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल है 100 रुपये का स्टॉक, एक्सपर्ट दे रहे हैं खरीदने की सलाह

    हाइपरचार्ज का कैमरा
    Xiaomi 11i HyperCharge फोन के पीछे की तरफ इसमें रैक्टेंगुलर कैमरा यूनिट होगा. रियर में ट्रिपल कैमरा सैट है, जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का टेलीमैक्रो सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

    क्या होगी कीमत (Xiaomi 11i HyperCharge Price in India)
    हालांकि कंपनी ने अभी तक शाओमी 11i हाइपरचार्ज स्मार्टफोन की कीमतों का खुलासा नहीं किया है. अगर जानकारों की मानें तो इस फोन की कीमत 25 हजार रुपये हो सकती है.

    Tags: Mobile Phone, Smartphone, Xiaomi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर