Home /News /tech /

Xiaomi 12 सीरीज़ में होंगे 4 फोन! मिलेगा 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और खास डिज़ाइन; फोटो लीक

Xiaomi 12 सीरीज़ में होंगे 4 फोन! मिलेगा 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और खास डिज़ाइन; फोटो लीक

File Photo: Mi 11 Ultra.

File Photo: Mi 11 Ultra.

शियोमी 12 वैनिला वर्जन के रियर पैनल की फोटो लीक हो गई है. इससे फोन के डिज़ाइन का पता लग गया है. फोन के बैक पर मेन शूटर के लिए बड़े होल के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा गया है, और इसके साथ नीचे की ओर दो कैमरे देखे गए हैं. वैसे तो फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ रिपोर्ट में सामने आया है कि फोन को 28 दिसंबर को पेश किया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    शियोमी (Xiaomi) जल्द अपनी 12 सीरीज़ ला सकती है, और इससे पहले शियोमी 12 वैनिला वर्जन के रियर पैनल की फोटो लीक हो गई है. इससे फोन के डिज़ाइन का पता लग गया है. फोन के बैक पर मेन शूटर के लिए बड़े होल के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा गया है, और इसके साथ नीचे की ओर दो कैमरे देखे गए हैं. इसके ठीक बगल में फ्लैश और माइक्रोफोन मिलता है. इसी बीच लीक्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया है कि लॉन्चिंग के समय तीन फोन पेश किए जाएंगे, जो कि Mi 11 लॉन्च से थोड़ा अलग होगा. बता दें कि Mi 11 Pro और Mi 11 Ultra के कहीं पहले Mi 11 वैनिला पेश किया गया था.

    जो डिज़ाइन सामने आया है, वैसा डिज़ाइन शियोमी के लिए कोई नया डिज़ाइन नहीं है. देखा जाए तो Mi 10T और Mi 10T Pro में भी कुछ ऐसा ही कैमरा दिया गया है, लेकिन इसके बैक पर एक एक्ट्रा सर्कल मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर अब आसानी से बना सकते हैं अपनी फोटो का Sticker, इन यूज़र्स के लिए आया नया फीचर)

    शियोमी का कहना कि शियोमी 12 सीरीज़ के स्मार्टफोन में नया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC दिया जाएगा. पता चला है कि शियोमी 12 सीरीज़ के साथ-साथ इस महीने के आखिर में MIUI 13 पर बेस्ड Android 12 भी पेश किया जाएगा.

    वैसे तो फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ रिपोर्ट में सामने आया है कि फोन को 28 दिसंबर को पेश किया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- Realme से लेकर JBL तक, 1 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आते हैं ये वायर वाले दमदार Earphone, देखें लिस्ट)

    मिल सकता है 50 मेगापिक्सल कैमरा
    कुछ खास फीचर्स की बात करें तो Xiaomi 12 में 6.67 इंच की फुल एचडी का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. इस सीरीज़ के फोन्स में 3 रियर कैमरा दिया जा सकता हैं, जिनमें से प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और एक 8 मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का हो सकता है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि फोन की असल डिटेल तो ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही कंफर्म होगी.

    Tags: Redmi, Xiaomi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर