Home /News /tech /

xiaomi 12s series set to launch tomorrow on 4 july 2022 know expected price and features aaaq

4 जुलाई को है Xiaomi 12S सीरीज़ की लॉन्चिंग, ये हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशंस

प्रतीकात्मक तस्वीर. (Redmi 10 Prime)

प्रतीकात्मक तस्वीर. (Redmi 10 Prime)

Xiaomi 12S Series: कुछ रिपोर्ट से ये भी खुलासा हुआ है कि फोन ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा, जिसमें कि बैक में 50 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा, और साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का टेली मैक्रो कैमरा मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

Xiaomi 12S Series: शियोमी 12S सीरीज़, कल 4 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है. आने वाली सीरीज़ में तीन फोन शियोमी 12S, शियोमी 12S प्रो और शियोमी 12S अल्ट्रा शामिल है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने शियोमी 12 सीरीज़ के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है, और फोन के बाकी फीचर्स को लीक और टिप्सटर के ज़रिए सामने आ गए हैं. Xiaomi 12S में 6.28 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. कुछ लीक रिपोर्ट से मालूम हुआ है कि फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा. पावर के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 67W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी.

कुछ रिपोर्ट से ये भी खुलासा हुआ है कि फोन ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा, जिसमें कि बैक में 50 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा, और साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का टेली मैक्रो कैमरा मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं Jio और Airtel के ये शानदार रिचार्ज प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग)

Xiaomi 12S Pro को लेकर कंफर्म हो गया है कि ये Leica से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें कि पीछे की तौर पर 50 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा. इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा, और इसमें Snapdragon 8+ जेन 1 चिपसेट मिलेगी. पावर के लिए फोन में 4600mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 120W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी.

Xiaomi 12S Ultra के फीचर्स भी आए सामने
शियोमी 12S Ultra में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, और कंफर्म हो गया है कि इस फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX989-1 इंच का मेन कैमरा मिलेगा. इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एक 48 मेगापिक्सल टेलिफोटो कैमरा है जो कि 5x  ऑप्टिकल जूम के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

[mobileID=”rplNdlEOcDy” mobileBrand=”Xiaomi” mobileName=”Xiaomi Redmi Note 12 Pro 5G” mobileDisplay=”quickView”]

कीमत को लेकर फिलहाल तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन GizChina की रिपोर्ट के मुताबिक शियोमी 12S सीरीज़ को पिछली सीरीज़ शियोमी 12 की कीमत के बराबर ही पेश किया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी 12 और शियोमी 12 प्रो की शुरुआती कीमत भारतीय कीमत के हिसाब से 43,580 रुपये है.

Tags: Mobile Phone, Redmi, Tech news, Tech news hindi, Xiaomi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर