Home /News /tech /

xiaomi 12t pro features leaked before launch smartphone will come with 200mp camera dnsh

लॉन्च से पहले Xiaomi 12T Pro के फीचर्स लीक, 200MP कैमरे के साथ आएगा स्मार्टफोन

लॉन्च से पहले Xiaomi 12T Pro के फीचर्स लीक

लॉन्च से पहले Xiaomi 12T Pro के फीचर्स लीक

चीनी ब्रांड Xiaomi जल्द ही मार्केट में Xiaomi 12T Pro फोन लेकर आने वाली है. लॉन्च से होने से पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारियां सामने आई हैं. यह स्मार्टफोन एक रीब्रांडेड Redmi K50 Ultra हो सकता है.

हाइलाइट्स

Xiaomi जल्द ही मार्केट में 12T Pro स्मार्टफोन लेकर आने वाली है.
लॉन्च से होने से पहले ही स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारियां सामने आई हैं.
यह कंपनी का पहला फोन होगा जो 200MP कैमरा के साथ आएगा.

नई दिल्ली. चीनी ब्रांड Xiaomi 12T Series को इस साल अक्टूबर में लॉन्च कर सकता है. इस सीरीज में Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे. Xiaomi 12T को Redmi K50 Ultra के रीब्रांड मॉडल के तौर पर उतारा जा सकता है. हालांकि लॉन्च से पहले इस फोन के कैमरा मॉड्यूल की इमेज लीक हो गई है.

फ्रेंच पब्लिकेशन phoneandroid ने Xiaomi 12T Pro की एक लाइव फोटो शेयर की है, जिसमें जानकारी दी गई है कि फोन में 200MP कैमरा मिलेगा, जबकि अन्य दोनों कैमरे 8MP और 2MP के होंगे, जिनमें एक अल्ट्रा वाइड सेंसर और एक मैक्रो सेंसर शामिल हैं इमेज से पता चलता है कि Xiaomi 12T Pro का कैमरा मॉड्यूल Xiaomi 12 Pro के जैसा ही है. हालांकि प्राइमरी सेंसर थोड़ा बड़ा लगता है.

कंपनी का पहला 200MP वाला फोन
कैमरा मॉड्यूल पर 200MP बोल्ड अक्षरों में लिखा गया है, जिससे कंफर्म होता है कि फोन में वास्तव में एक बड़ा 200MP कैमरा सेंसर होगा. Xiaomi 12T Pro इस सेंसर को पेश करने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. हालांकि Xiaomi अपने फोन पर 200 मेगापिक्सल कैमरा का इस्तेमाल करने वाली पहली कंपनी नहीं है. इससे पहले मोटोरोला ने भी अपने Motorola X30 Pro फोन में 200 मेगापिक्सल कैमरा का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें- Xiaomi MIX Fold 2 का तहलका, 5 मिनट सोल्ड आउट हुआ स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

फोन के स्पेसिफिकेशंस
Xiaomi 12T Pro में 6.67 इंच का LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. इस फोन का डिस्प्ले 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है. साथ ही, यह फोन 8GB/12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है.

5,000mAh की बैटरी
सेफ्टी के लिए इस स्मार्टफोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें LPDDR5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज हो सकती है. बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. फोन में Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 मिल सकता है.

Tags: Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Technology, Xiaomi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर