Home /News /tech /

xiaomi band 7 pro to launch alongwith xiaomi 12s series on july 4 dnsh

Xiaomi 12S सीरीज के साथ को लॉन्च होगी Xiaomi Band 7 Pro वॉच, जानिए क्या है खासियत

चार जुलाई को लॉन्च होगी Xiaomi Band 7 Pro वॉच

चार जुलाई को लॉन्च होगी Xiaomi Band 7 Pro वॉच

Xiaomi अपनी फिटनेस ट्रैकर वॉच Xiaomi Band 7 Pro को 4 जुलाई को लॉन्च करेगी. कंपनी वॉच के साथ Xiaomi के नए फ्लैगशिप 12S सीरीज के फोन और Xiaomi बुक प्रो 2022 लैपटॉप भी बाजार में पेश करेगी.

नई दिल्ली. Xiaomi के नए फ्लैगशिप 12S सीरीज के फोन इस महीने 4 जुलाई को लॉन्च होने वाले हैं. इन फोन्स के साथ कंपनी अपनी Xiaomi Band 7 फिटनेस ट्रैकर वॉच Xiaomi Band 7 Pro और Xiaomi बुक प्रो 2022 लैपटॉप भी लॉन्च करने वाली है. बता दें कि Xiaomi ने हाल ही में चीनी और यूरोपीय बाजारों में बड़े डिस्प्ले, अधिक वॉच फेस और बेहतर हेल्थ ट्रैकिंग जैसे अपग्रेड के साथ Mi Band 7 को लॉन्च किया था.

Xiaomi Band 7 Pro में एक बड़ा स्क्वायर डिस्प्ले दिया गया है. जो इसे पहले की तुलना में एक टिपिकल एंट्री-लेवल स्मार्टवॉच जैसा बनाता है. बैंड-सीरीज वियरेबल्स में Xiaomi की यह अब तक की सबसे बड़ी स्क्रीन होगी. यह गोल्डन और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी. Xiaomi Band 7 Pro में प्रोफेशनल स्पोर्ट और अन्य हेल्थ ऑरियेंटिड फीचर होंगे.

Xiaomi Band 7 Pro के फीचर्स
फिलहाल Xiaomi ने वॉच के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि वॉच में हार्ट रेट मॉनिटिरंग, ​स्लीप ट्रेकिंग और ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटिरिमग (SpO2) जैसे लोकप्रिय फीचर्स मिलेंगे. यह एक जीपीएस फीचर के साथ आ सकता है, जो वैनिला बैंड 7 में उपलब्ध नहीं है. चूंकि अमेजफिट बैंड 194 x 368 रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले, 234mAh की बैटरी, NFC और GPS सपोर्ट के साथ आता है, तो हो सकता है कि अपकमिंग शाओमी बैंड 7 प्रो में भी इसी तरह के स्पेसिफिकेशंस मिलें.

यह भी पढ़ें- इस साल तीन किफायती स्मार्टवॉच पेश कर सकता है ऐपल, जानिए मिलेंगे कौन से फीचर्स

Xiaomi बुक प्रो 2022
इसके अलावा Xiaomiने एक नए लैपटॉप की एक झलक भी साझा की है, जिसे कंपनी उसी इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी. यह लैपटॉप Xiaomi Book Pro 2022 है. नया लैपटॉप 140 इंच के डिस्प्ले और थिन और लाइट फॉर्म फैक्टर के साथ आएगा. इसमें 4K OLED डिस्प्ले पैनल के साथ डॉल्बी विजन का सपोर्ट मिलेगा.इसके अलावा Xiaomi बुक प्रो 2022 में एक मैटल का यूनीबॉडी डिजाइन और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और कनेक्टिविटी के लिए 3.5 मिमी हेड फोन्स पोर्ट दिए गए हैं.

गौरतलब है कि Xiaomi Book Pro 2022 लैपटॉप और Xiaomi Band 7 प्रो फिटनेस ट्रैकर दोनों के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. दोनों डिवाइस के बारे में डिटेल इंफोर्मेशन लॉन्च के दौरान उपलब्ध होगी.

Tags: Xiaomi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर