लाइव टीवी

Xiaomi के इस फोन के दीवाने हुए लोग, सेल में बिके 85 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन

News18Hindi
Updated: November 2, 2019, 9:40 AM IST
Xiaomi के इस फोन के दीवाने हुए लोग, सेल में बिके 85 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन
Redmi Note 7

शियोमी (Xiaomi) ने दो दिन की फेस्टिवल सेल (Festival season sale) में एक करोड़ 20 लाख से ज़्यादा डिवाइस की बिक्री का दावा किया है, इसमें 85 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन की बिक्री हुई है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2019, 9:40 AM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) ने 28 सितंबर से 29 अक्टूबर के बीच त्योहारी सीज़न (Festival season sale) में एक करोड़ 20 लाख से ज़्यादा डिवाइस की बिक्री का दावा किया है. कंपनी ने पिछले साल की त्योहारी सीज़न में हुई बिक्री के मुकाबले 40 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है.

शियोमी इंडिया (xiaomi india) के कैटेगिरी और ऑनलाइन बिक्री प्रमुख रघु रेड्डी (raghu reddy) ने एक बयान में कहा, त्योहारी सीज़न हमेशा से ही शियोमी के लिए सबसे बड़ा शॉपिंग सीज़न (shopping season) रहा है. हम इसे अपने Mi फैंस के साथ मनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं.’

(ये भी पढ़ें- इंतज़ार खत्म! Xiaomi के इस पॉपुलर स्मार्टफोन में आ गए हैं नए फीचर्स, ऐसे करें अपडेट)



बताया गया कि इस अवधि के दौरान कंपनी ने 85 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन बेचे हैं. इसमें रेडमी नोट-7 सीरीज़ की बिक्री सबसे अधिक हुई. बता दें कि इस सीरीज़ में Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7 और Redmi Note 7S शामिल है.

(ये भी पढ़ें- TV देखने वालों के लिए बड़ी खबर! अब Set top box के लिए कराना होगा KYC)


Loading...

दी गई जानकारी के मुताबिक सेल के दौरान शियोमी ने छह लाख से ज़्यादा Mi टीवी भी बेची है.



रेड्डी ने कहा कि हमारी त्योहारी बिक्री उम्मीद से आगे बढ़ गई है, जहां हमने अपने प्लेटफार्म पर 1.2 करोड़ से ज़्यादा डिवाइस की बिक्री की है.



कंपनी ने बताया कि पिछले साल शियोमी ने कुल 85 लाख से ज़्यादा डिवाइस बेचे थे. इससे पहले शियोमी ने त्योहारी सीजन के कुछ शुरुआती दिनों में ही 53 लाख से अधिक डिवाइस को बेचे जाने की घोषणा की थी.

(ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...