लाइव टीवी

Xiaomi ला रही है Flip फोन, लीक हुई फोटो में दिखा डुअल कैमरा सेटअप

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 3:24 PM IST
Xiaomi ला रही है Flip फोन, लीक हुई फोटो में दिखा डुअल कैमरा सेटअप
File Photo

शियोमी (Xiaomi) एक कॉन्सेप्ट डिवाइस पर काम कर रही है, जो फ्लिप डिजाइन के साथ आएगा. फोटो में देखें कैसे इसका डिस्प्ले फोल्ड किया जा सकता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 3:24 PM IST
  • Share this:
5G फोन लॉन्च करने को लेकर चर्चा में आई शियोमी जल्द ही फ्लिप (Xiaomi Flip phone) फोन लॉन्च कर सकती है. चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी का फ्लिप फोन का पेटेंट सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि फोन हाल ही में लॉन्च हुए फ्लिप फोन मोटो रेज़र (Moto Razer) की तरह ही है.

टाइगर मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, शियोमी एक कॉन्सेप्ट डिवाइस पर काम कर रही है, जो फ्लिप डिजाइन के साथ आएगा. इसका डिस्प्ले फोल्ड किया जा सकेगा, इसलिए ये देखने में मोटो रेज़र से काफी मिलता-जुलता लग रहा है. गौर करें तो शियोमी के फ्लिप फोन का डिस्प्ले मोटो रेज़र के मुकाबले थोड़ा बड़ा है.

(ये भी पढ़ें-बदल गया WhatsApp का डिजाइन, Photos में देखें ऐप का नया लुक)

Photo: TigerMobile


जहां तक इसकी थिकनेस को देखा जाए तो इसमें मौजूद चिपसेट और बैटरी को लेकर थोड़ा कंफ्युजन है, कि ये किन फीचर्स के साथ आएगा. हालांकि ये फोन अभी कॉन्सेप्ट स्टेज पर है तो इसे पूरा बनने में थोड़ा वक्त लग सकता है. फोन के लीक हुए स्केच को देखा जाए तो इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि फोन के नीचे के आधे के हिस्से में है.

(ये भी पढ़ें- आया नया फीचर! एक नंबर से कई डिवाइस में चला सकेंगे WhatsApp)

मुड़ने वाला फोन लाने की तैयारी में Xiaomi
Loading...

इससे पहले गिज़मोचाइना से खबर मिली शियोमी (Xiaomi) भी जल्द मुड़ने वाला फोन लाने की तैयारी में है. दरअसल शियोमी ने पांच पॉप-अप कैमरा के साथ फोल्डेबल फोन का पेटेंट करा लिया है. पेटेंट में कहा गया है कि शियोमी के फोल्डेबल फोन में एक आउटवर्ड-फोल्डिंग स्क्रीन दी जाएगी.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धमाकेदार प्लान, 97 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 2GB डेटा के साथ पाएं फ्री कॉलिंग) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 2:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...