• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का 6GB RAM वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 33W फास्ट चार्जिंग

सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का 6GB RAM वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 33W फास्ट चार्जिंग

Redmi Note 10S में क्वाड कैमरा सेटअप है.

Redmi Note 10S में क्वाड कैमरा सेटअप है.

Xiaomi की फ्रेंडशिप डे सेल में ग्राहकों को कई तरह के छूट और ऑफर के साथ खरीदारी करने का मौका दिया जा रहा है. जानें सेल में फोन पर मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में...

  • Share this:

    शियोमी (Xiaomi) ने अपने प्लैटफॉर्म पर फ्रेंडशिप डे सेल (Friendship Day Sale) का आयोजन किया है. सेल में ग्राहकों को कई तरह के छूट और ऑफर के साथ खरीदारी करने का मौका दिया जा रहा है.अगर आप SBI कार्ड के ग्राहक हैं तो आपको सेल में 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा, वहीं अगर आप HDFC कार्ड यूज़र हैं तो सेल में से 7,500 रुपये तक की छूट पाई जा सकती है. वैसे तो सेल में कई फोन पर छूट दी जा रही है, लेकिन बात करें बजट फोन पर मिलने वाली छूट के बारे में तो ग्राहकों को रेडमी नोट 10S काफी अच्छी डील पर मिल जाएगा.

    Mi.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक रेडमी नोट 10S पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो कि HDFC कार्ड के ज़रिए पाया जा सकता है. Redmi Note 10S में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1080×2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोलूशन के साथ आता है. फोन स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 कोटेड है.

    (ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है फोन की बैटरी तो आज ही बदल लें ये Settings, बेहद कम होगी खपत)

    ये एंड्राइड 11 ओएस पर बेस्ड है. ये डिवाइस डीप सी ब्लू, फ्रॉस्ट व्हाइट और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. Redmi Note 10S स्मार्टफोन 6GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है.

    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
    कैमरे के तौर पर Redmi Note 10S स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- BSNL की दमदार ब्रॉडबैंड सर्विस! सिर्फ 299 रुपये में मिलेगा 100GB डेटा, जानें कैसे मिलेगा फायदा)

    पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज